राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। एमपी में आज से बीजेपी की प्रशिक्षण बैठक शुरु हो गई है। कोरोना संक्रमण की वजह से ई-प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन किया जा रहा है। प्रशिक्षण वर्ग में सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री, सह संगठन महामंत्री, प्रदेश भाजपा महामंत्रियों ने शिरकत की। बैठक में आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई।

प्रशिक्षण वर्ग की बैठक समाप्त होने के बाद सीएम और प्रदेश अध्यक्ष ने सांसद-विधायकों और वरिष्ठ नेताओं के साथ वर्चुअल बैठक की। बैठक में महावैक्सीनेशन अभियान के साथ ही अन्य विषयों पर चर्चा हुई। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि प्रशिक्षण राष्ट्रीय, प्रदेश और जिला स्तर पर होगा। ई-चिंतन चल रहा है। ये 7 सप्ताह तक चलेगा। कल 7 हजार सेंटर्स पर 10 लाख लोगों का वैक्सीनेशन होगा।इसमें बीजेपी के कार्यकर्ता भी मैदान में उतरेंगे। बीजेपी योग दिवस पर प्रत्येक मंडल में 2 स्थानों पर कार्यक्रम करेगी।

इसे भी पढ़ें ः योग दिवस पर राजधानी में डेढ़ लाख लोगों को लगेंगे टीके, ऑन स्पॉट होगा रजिस्ट्रेशन और वैक्सीनेशन

वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि 6 से 8 हफ्ते के बीच तीसरी लहर आने की आशंका है। इसलिए समय रहते वैक्सीनेशन जरूरी है। दूसरी लहर गई है लेकिन संकट अभी टला नहीं है। जनता के साथ जनप्रतिनिधियों से अपील है की महाअभियान से जुड़ें। सभी राजनैतिक दलों से अपील है वो भी इस अभियान से जुड़ें।

इसे भी पढ़ें ः बदमाशों के बुलंद हौसले : पुलिस कप्तान के बंगले के सामने तहसीलदार से लूट