मुंबई. इन दिनों सोशल मीडिया में एक्टर जायद खान जमकर ट्रेंड कर रहे हैं. 41 साल की उम्र में जायद खान ने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से ना सिर्फ फैन्स को बल्कि बड़े-बड़े फिटनेस एक्सपर्ट्स को भी चौंका दिया है. साल 2004 में आई फिल्म ‘मैं हूं ना’ में शाहरुख खान और अमृता राव के साथ नजर आए थे.

बता दें कि एक्टर जायद खान ने पिछले कुछ महीनों से जमकर जिम में पसीना बहाया और अब वो शानदार बॉडी के साथ दिखाई दे रहे हैं. वहीं इसके लिए उन्होंने अपने एक्स ब्रदर इन लॉ ऋतिक रोशन को भी शुक्रिया किया है. दरअसल ऋतिक फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की इस जर्नी में लगातार उनकी मदद करते रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- Virat Kohli की कप्तानी पर इस क्रिकेटर ने उठाए सवाल, Rohit Sharma के लिए कही यह बात…

जायद खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से जिम की अपनी एक तस्वीर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा है. जायद ने लिखा कि सूरज फिर चमकेगा, इसलिए हार मत मानो. भगवान उनकी परीक्षा ज्यादा लेता है जिनमें दर्द सहने की ज्यादा क्षमता होती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZAYED KHAN (@itszayedkhan)

उन्होंने आगे लिखा कि ये वक्त एक दूसरे को माफ करने का है. ये वक्त योद्धा बनने का है ना कि परजीवी. मैं जानता हूं कि ये दो साल काफी मुश्किल रहे हैं, लेकिन देश को हमारी इस वक्त ज्यादा जरूरत है. हाथ पकड़कर, कंधे से कंधा मिलाकर आगे बढ़िए और भरोसा रखिए कि भगवान हैं. मेरे मेंटर, ब्रदर ऋतिक रोशन का तहेदिल से शुक्रिया. बस आगे बढ़ते रहिए.

इसे भी पढ़ें- हवा में डाइव लगाकर Smriti Mandhana ने लपका कैच, Video Viral … 

बता दें कि जायद खान की बहन और ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजेन खान ने भी जायद खान के इस पोस्ट पर कमेंट किया है. सुजेन खान ने लिखा कि अपने बर्थडे की शाम पर तुम बेहद शानदार दिख रहे हो, मेरे प्यारे, जायद.

उनके एक्टिंग करियर की बात करें, तो जायद खान साल 2004 में आई फिल्म मैं हूं ना से चर्चा में आए थे. इस फिल्म में वो शाहरूख खान के साथ अहम किरदार में दिखाई दिए थे. इसके बाद शब्द, दस, युवराज, ब्लू जैसी कई फिल्मों में उन्होंने काम किया. वो आखिरी बार साल 2015 में फिल्म शराफत गई तेल लेने में स्क्रीन पर दिखाई दिए थे.