सरगुजा। पुलिस ने जुए की फड़ पर बड़ी कार्रवाई की है. अंबिकापुर के रायगढ़ मार्ग पर खुले मैदान में जुए का खेल चल रहा था. जहां छापेमार कार्रवाई कर पुलिस ने 5 जुआरी को गिरफ्तार किया है. उनके पास से नगद करीब 1 लाख 50 हजार रुपए बरामद हुआ है. ये आरोपी जुए की फड़ में पैसों के हार-जीत का दाव लगा रहे थे. यह कार्रवाई कोतवाली थाना पुलिस ने की है.

पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि रायगढ़ रोड पर श्रीराम भण्डार दुकान के पीछे खुले स्थान में बिजली लाइट के नीचे कुछ जुआरी जुआ खेल रहे हैं. सूचना के आधार पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, जहां घेराबंदी कर जुआ खेल रहे जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया.

मुचलके पर आरोपी रिहा 

पुलिस ने आरोपियों के पास से करीब डेढ़ लाख रुपए नकद और 52 पत्ती ताश को जब्त किया है. पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है. हालांकि सभी आरोपी मुचलकानामा पर रिहा हो गए हैं.

ये जुआरी हुए गिरफ्तार

पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनमें जितेन्द्र राजवाडे (32 वर्ष), नियामुददीन सिद्धकी उर्फ बबलु (40 वर्ष), मुकेश कुमार अग्रवाल (34 वर्ष), सुफल राजवाडे (31 वर्ष) और संजय कुमार राजवाडे शामिल है. पुलिस लगातार जुआरियों पर कार्रवाई कर ही है.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material