इंदौर। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि पुलिस की वेबसाइट को भी नहीं छोड़ा. ऐसा ही एक मामला इंदौर से सामने आया था. गत दिनों किसी हैकर्स ने पुलिस की वेबसाइट हैक कर ली थी. परेशान पुलिस अपराधियों तक पहुंचने के लिए शहर के कई महत्वपूर्ण स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाई गई. डॉग स्क्वॉड के साथ संदिग्ध वस्तुओं की जांच की. वहीं गृह विभाग ने मामले पर रेड अलर्ट जारी किया है.

इसे भी पढ़ें : सीएम शिवराज सिंह चौहान के लिए आज खुशी के साथ गम भी, तीनों दत्तक पुत्रियों का करेंगे कन्यादान

दरअसल, मंगलवार को इंदौर पुलिस की वेबसाइट को किसी बदमाश ने हैक किया था, उसके बाद पुलिस एक्शन मोड में आई और आईपी एड्रेस के माध्यम से लगातार क्राइम ब्रांच की टीम हैकर की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस को पाकिस्तान के हैकर सुपर वेबसाइट पर शंका है.

इसे भी पढ़ें :  PWD के SDO की संपत्ति का आकलन करेगी बाहर की एजेंसी, खुल सकते हैं कई दफन राज

फिलहाल पुलिस को हैकर का किसी तरह का कोई लोकेशन अब तक नहीं मिल पाया है. इधर आला अधिकारियों ने पाकिस्तान की हैकर सुपर वेबसाइट पर शंका जाहिर की है. वहीं किसी अनहोनी का भी अंदेशा है. इसलिए पुलिस ने रेलवे स्टेशन, खजराना गणेश मंदिर, बस स्टैंड, शॉपिंग मॉल जैसे कई बड़े स्थानों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया.

इंदौर आईजी हरिनारायण चारी मिश्र के अनुसार सुरक्षा की दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थानों पर जांच अभियान चलाया जा रहा है, ताकि अपराधियों में खौफ का माहौल पैदा हो. इससे होने वाले अपराधों में कमी आए.

इसे भी पढ़ें :  कमलनाथ के DA को लेकर ट्वीट पर नरोत्तम का पलटवार, कहा- 15 महीने की सरकार के पाप धोने में हमें टाइम लगेगा