लखनऊ। उत्तर प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति की बैठक का अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वर्चुअल उद्घाटन किया. चार सत्रों में होने वाली कार्यसमिति की बैठक का समापन सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे. बैठक में किसानों के मुद्दों को लेकर चर्चा होगी.

उत्तर प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में दिल्ली से महेंद्र नाथ पांडेय, मंत्री स्मृति ईरानी और अरुण सिंह वर्चुअल शामिल होंगे. बैठक में प्रदेश कार्यालय से सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा के साथ उत्तर प्रदेश भाजपा प्रभारी राधामोहन सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, बीजेपी महामंत्री संगठन सुनील बंसल के अलावा सभी मोर्चों के अध्यक्ष शामिल होंगे.

इसे भी पढ़ें : प्रियंका गांधी के दौरे पर डिप्टी सीएम ने कसा तंज, कहा- साढ़े चार साल पूरा होते निकल पड़े राजनीतिक पर्यटन यात्रा पर

तय कार्यक्रम के अनुसार, उद्घाटन सत्र को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के संबोधन के बाद दूसरे सत्र में राजनैतिक प्रस्ताव पर राधा मोहन सिंह संबोधित करेंगे. तीसरे सत्र में आगामी कार्यक्रम और अभियान को लेकर दोनों डिप्टी सीएम संबोधित करेंगे. चौथे समापन सत्र को सीएम योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे.