रायपुर- बीजेपी विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया को चुनौती दी है. सुंदरानी ने यह चुनौती पुनिया के उस बयान पर दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि- बीजेपी में सत्य को छोड़क बाकी सब चीजें हैं. गुरू घासीदास बाबा के अनुयायी होने की बात बीजेपी कहती है, लेकिन बीजेपी केवल झूठ बोलकर सत्ता हथियाने का काम करती रही है. सतनामी समाज को ठगने का काम करते रही है. जो पार्टी बाबा के संदेशों की बात करती है, वहीं शराब बेचने का काम भी करती है. 
सुंदरानी ने पुनिया को दिए अपने चुनौती में कहा है कि- मेरे नेताओं को छोड़िए, सतनामी समाज के बीच पी एल पुनिया मेरे साथ चले, यह पता चल जाएगा कि समाज में सम्मान किसका ज्यादा है. श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि- चुनाव आता है, तो हर दल अपने-अपने ढंग से प्रयास करता है. बीजेपी वर्ग विशेष की पार्टी नहीं है. सभी वर्गों को साथ चलने वाली पार्टी का नाम ही भारतीय जनता पार्टी है. 
छत्तीसगढ़ की राजनीति में तमाम राजनीतिक दल इन दिनों सोशल इंजीनियरिंग के फार्मूले पर काम करते नजर आ रहे हैं. सतनाम पंथ के प्रवर्तक गुरू घासीदास बाबा की जन्मस्थली और तपोभूमि के दर्शन करने आला नेताओं के दौरे इस बात का संकेत देते हैं कि दलों की रूचि समाज के बड़े वोटबैंक को साधने की है. बीजेपी से लेकर कांग्रेस और जोगी कांग्रेस हर किसी की तरह प्रदेश के इस बड़े वोट बैंक को साधने की हैं, लिहाजा जोर आजमाइश जारी है और बयानबाजी सतह से उफान पर आता नजर आ रहा है.