नई दिल्ली। अफगानिस्तान एयरफोर्स ने तालिबानी आतंकियों पर बड़ी कार्रवाई की है. एयरस्ट्राइक कर अफगानी वायुसेना ने 254 तालिबानी आतंकियों को मार गिराया है. हमले में 97 से ज्यादा आतंकी घायल बताए जा रहे हैं.

अफगानी एयरफोर्स ने 24 घंटे के अंदर काबुल, कंधार, कुंदुज, हेरात, हेलमंद और गजनी समेत आतंकियों के 13 ठिकानों पर एयरस्ट्राइक की है.

इसे भी पढ़े- देश में बढ़े कोरोना के मामले, केंद्र सरकार ने जताई चिंता, इन 10 राज्यों में सख्ती का आदेश…

बताया जा रहा है कि तालिबानी आतंकियों पर यह अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है. इस कार्रवाई में बड़ी मात्रा से लदी एक गाड़ी उड़ा दिया गया. वहीं अफगानी सेना ने 13 आईईडी भी डिफ्यूज़ किए हैं. कल भी वायुसेना ने कंधार के एक इलाके में तालिबानी आतंकियों के बंकरों को निशाना बनाया था. इस कार्रवाई में 10 से ज्यादा आतंकी मारे गए थे.

इसे भी पढ़े- पंजाब सरकार का बड़ा एलान, हॉकी में भारत को मिला स्वर्ण तो टीम में शामिल पंजाब के खिलाड़ियों होगी बल्ले-बल्ले…

एयरस्ट्राइक को लेकर अफगानिस्तान के रक्षा मंत्री ने बयान जारी किया है. उन्होंने दावा किया है कि एयरस्ट्राइक में तालिबान के 254 आतंकी मारे गए हैं.

इसे भी पढ़े-  कप्तान शिखर धवन समेत स्वदेश लौटी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों को नहीं मिली श्रीलंका से यात्रा की इजाजत

इसे भी पढ़े- दिल्ली सरकार की नशे के खिलाफ जंग, बच्चों के लिए शुरू किया वन स्टॉप सेंट… 

इसे भी पढ़े- बढ़ती महंगाई के लिए BJP के मंत्री ने बताया नेहरु को जिम्मेदार, कहा- नेहरु के भाषण से देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ी है, कांग्रेस बोली- मंत्री पगला गए 

देखिए वीडियो-