मुजफ्फरपुर. सरैया थाना इलाके में एक तांत्रिक ने झाड़-फूंक के चक्कर में फंसा कर एक महिला के साथ दुष्कर्म किया. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता के अनुसार वह मूल रूप से वैशाली की रहने वाली है. फिलहाल वह अपने पति और बच्चों के साथ सरैया में किराए के मकान में रहती है.

महिला का आरोप है कि झाड़-फूंक और गंडा-ताबीज करने वाला अब्दुल हाफिज, जो करजा थाना क्षेत्र के रक्सा का रहने वाला है, वह घूमते-घामते एक दिन उसके सरैया स्थित किराए के मकान पर पहुंच गया. उसने महिला को डराते हुए कहा कि तुम्हारे परिवार पर भयंकर संकट मंडरा रहा है. तुम्हारा बेटा जल्द मर जाएगा और पति की भी 40 दिन में मौत हो जाएगी. यह सुनकर महिला और उसका पति डर गए. दोनों ने झाड़-फूंक करने वाले अब्दुल हामिद से इससे बचने का उपाय पूछा. तांत्रिक ने कहा कि रात में तंत्र-मंत्र से उपाय करना होगा, तभी यह संकट दूर होगा.

इसे भी पढ़ें – तांत्रिक ने झाड़-फूंक के दौरान किशोरी की बेल्ट से की जमकर पिटाई, अगरबत्ती से दागा शरीर, फिर…

महिला का आरोप है कि तांत्रिक उसे एक कमरे में ले गया. उसने महिला के पति को बाहर रुकने के लिए कह दिया. इसके बाद पति बाहर चला गया. इसके बाद आरोपी ने कमरे की कुंडी बंद कर काला कपड़ा बिछा दिया. फिर महिला को सामने बैठाया और दोनों हाथ की मुट्ठी बांधने और आंख बंद रखने को कहा. खुद ढोंगी ने पान खा लिया. उसके बाद ढोंगी ने एक पाउडर महिला के शरीर और चेहरे पर छिड़क दिया. इसके बाद महिला बेहोश हो गई. इसके बाद झाड़फूंक करने वाले ढोंगी ने महिला के कपड़े उतार दिए और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा.

इसे भी पढ़ें – झाड़-फूंक के लिए तांत्रिक को बुलाया घर, उसने बीमार युवती को अलग कमरे में रखकर किया दुष्कर्म

इसी दौरान महिला को हल्का होश आया तो उसे अपनी स्थिति का अहसास हुआ. उसने ढोंगी को अब्बा कहकर छोड़ देने की गुहार लगाई फिर भी वह नहीं माना. महिला ने चिल्लाकर अपने पति को आवाज दी. फिर वह अंदर आया और पत्नी को उसके चंगुल से छुड़ाया. इसके बाद ढोंगी को पकड़कर कमरे में बंद कर दिया गया. रविवार को पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया. जिसके बाद पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया.

Read more – India Records 40,134 cases; Tamil Nadu Issues new Travel Guidelines