शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सनसनीखेज का मामला सामने आया है. जहां पति ने ही अपनी पत्नी के हाथ पैर बांध कर अपने दोस्त से बलात्कार करवाया. यह सिलसिला लगातार 6 दिनों तक चलता रहा और सनकी पति पत्नी बलात्कार की फोटो खींचता रहा. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

इसे भी पढे़ं : MP में अगले 48 घंटे तक होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए जारी किया अलर्ट

मामला गुनगा थाना क्षेत्र के ग्राम कादमपुर का बताया जा रहा है. यहां पीड़ित महिला अपने पति के साथ रिश्तेदार के घर आई थी. इस दौरान पति की रजामंदी से दोस्त ने पत्नी के साथ रेप किया. इतना ही नहीं मामले में पति की मां और बाप ने भी वारदात में पति का साथ दिया.

इसे भी पढे़ं : नाला भरा होने पर ऊर्जा मंत्री तोमर ने खुद की सफाई, अधिकारियों की जमकर लगाई क्लास

जानकारी के मुताबिक मामला 21 से 26 जुलाई के बीच का बताया जा रहा है. मामले में पुलिस ने पीड़ित के पति, मौसी सास और उसके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता का मायका शाजापुर में है. जहां पीड़िता ने अपने बयान दर्ज कराए हैं. महिला पति, मौसी सास और उसके बेटे के साथ पति के मौसी के घर गुनगा आई थी. जहां पति के सामने उसके साथ बलात्कार किया गया.

इसे भी पढे़ं : MP में बाढ़ पर सियासत: कांग्रेस ने बाढ़ को बताया Man Made, भाजपा बोली- स्वार्थी कमलनाथ ट्विटर पर तैनात

पूरे मामले में पुलिस ने 5 लोगों को आरोपी बनाकर एफआईआर दर्ज कर लिया है. मामले में सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस सभी आरोपियों की तालाश में जुटी है.

इसे भी पढे़ं : MP में आफत की बारिश: चंबल नदी का लगातार बढ़ रहा जलस्तर, भिंड-मुरैना में खाली कराए जा रहे गांव, CM ने दिए ये निर्देश