लखनऊ. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद अब शिल्पा और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर करोड़ों रुपयों की ठगी का आरोप लगाया गया है. शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा पर इस मामले में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक मामला दर्ज किया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ में शिल्पा और उनकी मां के खिलाफ 2 रिपोर्ट दर्ज कराई गई हैं. इसमें कहा गया है कि शिल्पा और उनकी मां ने ऑयसिस स्लिमिंग स्किल सैलून ऐंड स्पा नाम से एक कंपनी खोली गई. इस कंपनी की फ्रैंचाइजी देने के नाम पर शिल्पा और उनकी मां ने करोड़ों रुपये वसूले मगर कोई फ्रैंचाइजी नहीं मिली. इस मामले में जून में रिपोर्ट दर्ज कराने वाली महिला का आरोप है कि कंपनी के लोगों ने दो बार में उनसे करीब ढाई करोड़ रुपए वसूले थे. दोनों रिपोर्ट दर्ज होने के बाद लखनऊ पुलिस ने एक महीने पहले शिल्पा की मां सुनंदा को नोटिस भी भेजा था.

इसे भी पढ़ें – शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा का खोला राज, कहा- नई लड़कियों को करते हैं मिसगाइड…

अब मामले की जांच के लिए लखनऊ पुलिस की टीम मुंबई पहुंच गई है. कहा जा रहा है कि मामले की जांच में संलिप्तता स्पष्ट होने पर शिल्पा और उनकी मां को गिरफ्तार भी किया जा सकता है. गौरतलब है कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पॉर्न फिल्में बनाने व तमाम नवोदित अभिनेत्रियों को जाल में फंसाकर कपड़े उतरवाने का आरोप लगा था. जांच में राज के तार कानपुर सहित कई अन्य शहरों तक पहुंचे. वहीं पिछले दिनो नैंसी भाभी को कोलकाता से हिरासत में लिया जा चुका है. अब राज कुंद्रा की पत्नी और उनकी सास की भी मुश्किलें बढ़ गई है.

Read more – Parliament Monsoon Session: Lok Sabha Adjourned Until Tuesday 11 am; Opposition Continues to Slam Govt