समीर शेख, बड़वानी। बड़वानी में भिलट देव मंदिर दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं का पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया और खाई में जा गिरा। इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं 25 लोग घायल हैं। जिनमें से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इसे भी पढ़ें : पुलिस आरक्षक लापता, पत्र सोशल मीडिया पर वायरल, लिखा – ‘मेरी मौत के जिम्मेदार आरआई और बड़े बाबू होंगे’

मामला नागलवाड़ी थाना क्षेत्र का है। धार जिले से श्रद्धालु पिकअप गाड़ी में सवार होकर नागलवाड़ी शिखर धाम दर्शन के लिए जा रहे थे।इसी दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 13 साल के एक बालक की मौत हो गई वहीं 25 से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए। हादसे के बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें एक महिला और एक बालिका की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इसे भी पढ़ें : BREAKING : MP विधानसभा का 4 दिन का मानसून सत्र डेढ़ दिन में ही खत्म, ओबीसी आरक्षण पर विपक्ष का हंगामा, काली एप्रिन में पहुंचे सदन, शोर-शराबे के बीच बिना चर्चा कई विधेयक पास

इस मामले में एडिशनल एसपी प्रजापति के अनुसार सभी लोग धार जिले के टवलई के निवासी हैं। ये लोग पिकअप वाहन से नागलवाड़ी शिखर धाम दर्शन के लिए जा रहे थे। तभी पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। जिसमें एक बालक की मौत हो गई। और एक महिला और एक बालिका गंभीर हैं। करीब 25 लोग घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

इसे भी पढ़ें : महंगाई के मुद्दे पर सदन में विपक्ष का जमकर हंगामा, कार्यवाही स्थगित