मुंबई. खतरे का सबसे बड़ा शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 इस बार काफी धमाल मचा रहा है. इस शो के कंटेस्टेंट्स की एक दूसरे के साथ खास बॉन्डिंग हो गई है. वहीं, अब कुछ कंटेस्टेंट्स का मस्ती करते एक नया मजेदार वीडियो सामने आया है. जिसमें खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के कंटेस्टेंट्स पर भी वायरल सॉन्ग ‘बचपन का प्यार’ का जबरदस्त फीवर चढ़ गया और वो इस वायरल सॉन्ग पर मस्ती करते नजर आ रहे है.

वायरल सॉन्ग पर धमाल मचा रही KKK11 की टीम

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल और सना मकबूल नजर आ रहे हैं. ये सभी लोग वायरल सॉन्ग ‘बचपन का प्यार’ पर एक साथ झूमते हुए धमाल मचा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- स्विमिंग पूल में मस्ती करते समय Sana Khan के साथ हुआ कुछ ऐसा, बैलेंस बिगड़ने से हुआ …

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani)

11 अगस्त को सामने आए इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट सेक्शन में सबकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. इससे पहले भी खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट्स के कई मजेदार वीडियो सामने आ चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ : मण्णपुरम गोल्ड में हथियारबंद लुटेरों ने बोला धावा, पुलिस का कमाल, ऐसे दबोचा 

सभी की शो में एक दूसरे के साथ खास बॉन्डिंग हो गई है और अब अक्सर ही एक साथ पार्टी करते हुए देखे जाते हैं. हालांकि, वीडियो में शो के दूसरे कंटेस्टेंट्स जैसे निक्की तंबोली, दिव्यांका त्रिपाठी, राहुल वैद्य समेत कुछ लोग मिसिंग हैं.