मुंबई. एक्टर Anil Kapoor के घर खुशी का माहौल चल रहा है. अनकी बेटी Rhea Kapoor आज शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. ये एक्ट्रेस Sonam Kapoor की बहन है. रिया कपूर अपने बॉयफ्रेंड Karan Boolani के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रिया कपूर अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ आज सात फेरे लेंने जा रही है. रिया अपने जुहू स्थित बंगले में शादी करने वाली हैं. ये शादी बहुत की सिंपल तरीके से की जाएगी. कहा जा रहा है कि रिया कपूर की शादी में परिवार और करीबी दोस्तों को ही शामिल किया जा रहा है. वैसे रिया और करण एक लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. ऐसे में हर किसी को दोनों की शादी का भी इंतजार था.

इसे भी पढ़ें- Rishabh Pant ने तोड़ा Mahendra Singh Dhoni का ये रिकॉर्ड, विदेशी धरती पर पूरे किए …

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

कौन हैं करण बूलानी

बता दें कि करण बूलानी एक निर्देशक हैं. करण ने फेमस फिल्म ‘आयशा’ और ‘वेकअप सिड’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है. अब करण कई फिल्मों और शोज में डायरेक्शन, प्रोडक्शन और डबिंग का काम भी कर चुके हैं. कहा जाता है कि 2010 में आयशा की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आए थे. दरअसल आयशा में सोनम कपूर लीड रोल में थीं.

इसे भी पढ़ें- Ajay Devgn की अपकमिंग फिल्म Bhuj- The Pride of India हुई LEAK, मेकर्स को लगा झटका … 

वहीं, रिया और करण की खास बात ये है कि दोनों ने अपने प्यार को कभी किसी से छुपाया नहीं. दोनों ने खुल्लम खुल्ला सोशल मीडिया पर भी इश्क को स्वीकार किया. वैसे रिया कपूर न सिर्फ प्रोड्यूसर हैं बल्कि बहन सोनम के साथ वह रेसन नाम का फैशन ब्रैंड भी चलाती हैं. रिया फिल्में से दूर होकर भी एक फेमस चेहरा हैं.