हेमंत शर्मा, इंदौर। लम्हों ने खता की और सदियों ने सजा पाई है. यह बात प्रदेश के गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इंदौर सेंट्रल जेल से आजीवन कारावास की सजा भुगतने के बाद लगभग 28 कैदियों की रिहाई के वक्त कहीं. साथ ही मिश्रा ने कहा कि अच्छे आचरण के कारण आज बंदियों को रिहाई मिली है.

इसे भी पढ़ें ः अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही MP की सड़कें, नहीं पहुंच पाई जननी एक्सप्रेस तो प्रसूता ने रास्ते में दिया नवजात को जन्म

दरअसल, रविवार को 75वें स्वतंत्र दिवस के अवसर पर गृहमंत्री व इंदौर के प्रभारी मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सेंट्रल जेल पर पहुंचकर तिरंगे को सलामी दी. वहीं देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मिश्रा ने तिरंगे की शान और देश के लिहाज से वर्ष के सबसे बड़े पर्व पर सांस्कृतिक व रंगारंग प्रस्तुतियां भी दी गई. हालांकि आयोजन के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का सावधानीपूर्वक ध्यान रखा गया.

इसे भी पढ़ें ः स्वतंत्रता दिवस पर कमलनाथ का BJP पर निशाना, कहा- जो राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ा रहे वो आजादी में भाग लेने वाले अपने 1 नेता की फोटो दिखाएं?

बता दें कि इस मौके पर सेंट्रल जेल इंदौर से लगभग 28 बंदियों को रिहा किया गया. वहीं प्रदेश से लगभग  450 बंदियों को रिहा किया गया. वहीं प्रदेश के ग्रह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा इंदौर के सेंट्रल जेल पर पहुंचे और तिरंगे को सलामी देने के बाद बंदियों को रिहाई की शुभकामनाएं देते हुए कहां लम्हों ने खता की और सदियों ने सजा पाई. आज अच्छा आचरण के चलते कई बंदियों को रिहा किया गया है. अपेक्षा रहेगी कि आगे समाज के लिए अच्छा काम करें और आने वाली पीढ़ियों को अच्छी शिक्षा दें.

इसे भी पढ़ें ः मंत्री प्रेमसिंह पटेल नहीं कर पाए ध्वजारोहण, सीने में दर्द के बाद किया गया निजी अस्पताल में भर्ती, एयरलिफ्ट की तैयारी