शिवम मिश्रा. रायपुर. आयकर विभाग (Income Tax) में नौकरी लगवाने के नाम पर 1770000 रुपए की ठगी का मामला सामने आया है. जांजगीर निवासी पीड़ित ने रायपुर के खमतराई थाना में 4 आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पुलिस को प्रार्थी ने बताया कि मैं ग्राम अमोरा थाना नवाग जिला जांजगीर चाम्पा का रहने वाला हूं. सिविल सर्विस का कोचिंग कर रहा हूं. सन 2019 सितम्बर माह से मैं मन्साराम पाटले के संपर्क में आया, जिन्होंने मुझे बताया कि नीरज लाल, कुलदीप सिंह ठाकुर, जुनैद खान, सागर बिसाई जो कि अच्छी राजनितिक पकड़ रखते हैं एवं स्वयं को आईटीआई विभाग में नौकरी करना बताए एवं दूसरे को भी नौकरी लगवाने की बात बताए तब मैं भी नीरज लाल, कुलदीप सिंह ठाकुर, जुनैद खान, सागर बिसाई के संपर्क में आया एवं Income Tax विभाग में नौकरी लगवाने के नाम पर खाते एवं नगदी रकम 5,70,000 रूपये उपरोक्त संबंबिधत व्यक्तियों में भनपुरी रायपुर में दिया.

लेकिन इन लोगों के द्वारा आज तक न तो मुझे नौकरी लगाई गई और न ही मन्साराम पाटले की भी नौकरी लगाई गई तथा मन्साराम पाटले से भी लिए गए 12,00,000 रूपये वापस नहीं किए, इस प्रकार मेरे साथ एवं मनसाराम पाटले के साथ उक्त व्यक्तियों के द्वारा धोखाधड़ी की गई.

खमतराई थाना पुलिस ने इस मामले में धारा 420, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी सागर बिसाई को गिरफ्तार कर लिया है.