लखनऊ. राजधानी लखनऊ की थप्पड़बाज प्रियदर्शनी ने गरीब कैब ड्राइवर सआदत अली से अपना झगड़ा निपटाने के लिए उसे राखी बांधने की पहल की है. प्रियदर्शिनी ने अपने घर पर सआदत के लिए राखी और मिठाइयां खरीद कर रखी हैं. प्रियदर्शनी का कहना है कि सआदत अगर घर आएगा तो वह उसका स्वागत करेंगी और उसे रक्षा सूत्र बांधकर एक नए रिश्ते की शुरुआत करेंगी.

बता दें कि कृष्णानगर के अवध चौराहे पर 30 जुलाई की रात प्रियदर्शनी ने गरीब कैब चालक सआदत की जमकर धुनाई कर दी थी. प्रियदर्शनी ने कैब चालक को सरेराह 22 थप्पड़ मारे थे और उसका मोबाइल फोन व कार के दोनों तरफ के साइड मिरर तोड़ दिए थे. बीच चौराहे पर इस मारपीट को लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था और देखते ही देखते प्रियदर्शनी सोशल मीडिया की सनसनी बन गई.

इस मामले में पुलिस ने कैब चालक सआदत अली और उसके दो भाइयों समेत प्रियदर्शनी के खिलाफ भी शांतिभंग के आरोप में कार्रवाई की थी. हालांकि, बाद में कैब चालक ने प्रियदर्शनी के खिलाफ लूट, मारपीट, गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी और तोड़फोड़ करने की एफआईआर दर्ज करा दी.

इसे भी पढ़ें – कैब ड्राइवर की पिटाई करने वाली युवती की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने कोर्ट में पेश की चार्जशीट

पुलिस की भूमिका संदिग्ध पाए जाने पर कमिश्नर डीके ठाकुर ने कृष्णानगर के इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर के एफआईआर की विवेचना बंथरा पुलिस को सौंपी थी. बंथरा पुलिस ने मात्र 16 दिन में विवेचना पूरी करके प्रियदर्शिनी के खिलाफ मारपीट, जानमाल की धमकी और तोड़फोड़ के आरोप में चार्जशीट दाखिल कर दी है.

Read more – Zero Deaths in Capital; India sees Sharp Decline in Covid Cases