मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस Mouni Roy आए दिन चर्चाओं में बनी रहती हैं. Mouni सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में Mouni Roy ने एक डिजाइनर ड्रेस पहन रखा है और कैमरा से बचकर भागती नजर आ रही हैं. हालांकि जैसे ही वह गाड़ी में बैठी तो गलती से Oops मोमेंट का शिकार हो गई, जो कि कैमरा में रिकॉर्ड हो गया है.

Oops मोमेंट का शिकार हुईं मौनी

हालांकि इसी वीडियो में आगे Mouni Roy अपने फैंस के साथ रूबरू होती और मीडिया के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं. लेकिन वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि Mouni Roy इस आउटफिट के साथ कंफर्टेबल नहीं हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सामने आने के बाद ढेरों लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है. लोगों ने Mouni Roy द्वारा इस तरह का आउटफिट पहने जाने की निंदा भी की है.

इसे भी पढ़ें – एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को सता रही बेटे अरहान की याद, इंटरव्यू में कही ये बात …

https://www.instagram.com/p/CTM1orIjFXX

लोगों ने लताड़ा

कॉमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, ‘एक तरफ बालों से छिपा लिया और दूसरी तरफ हाथ से. वो ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हैं जिनमें वो सहज महसूस नहीं करते.’ वहीं, एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया, ‘ऐसे कपड़े पहनती ही क्यों हो कि बार-बार छुपाना पड़ता है.’ इसी तरह एक यूजर ने लिखा, ‘जब बार-बार खुद को ढंकना पड़े तो ऐसे कपड़े पहनना ही क्यों है? क्या ये हमारी संस्कृति है?.’

इसे भी पढ़ें – HBD Raj Kumar Rao : लव सेक्स और धोखा से की अभिनय की शुरुआत, इन फिल्मों में एक्टर को पहचानना हुआ मुश्किल …

लगा रहे ऐसे-ऐसे आरोप

इसी तरह ढेरों लोग Mouni Roy के इस आउटफिट पर सवाल उठा रहे हैं और कॉमेंट सेक्शन में उन पर संस्कृति बिगाड़ने जैसे आरोप लगाए हैं.

बता दें कि Mouni Roy ने लंबे वक्त तक कई टीवी शोज में काम किया है और अब वह बड़े पर्दे पर फोकस कर रही हैं. पिछले कुछ सालों में उन्होंने कई बड़े सितारों के साथ फिल्में की हैं. हाल ही में उनका एक म्यूजिक एल्बम भी सामने आया था.