मुंबई. छोटे पर्दे के सबसे विवादित रियलिटी शो Bigg Boss OTT पर बीते एपिसोड में एक्ट्रेस Sunny Leone की एंट्री हो गई है. जिसके बाद शो में धमाका होना तो तय था. लेकिन ये धमाका इस तरह का होगा ये शायद ही किसी ने सोचा था. Bigg Boss OTT की तरफ से सामने आए एक प्रोमो वीडियो में Sunny Leone ने घरवालों से ऐसा टास्क करवाया है जिसे देखकर आप भी अपना माथा पीट लेंगे.

नहीं देखा होगा ऐसा टास्क

इस वीडियो में दिखाया गया है कि Sunny Leone घरवालों को एक अजीबो गरीब टास्क देंगी जिसमें उन्हें एक दूसरे के काफी करीब खड़ा होना है और दोनों के बीच में होगा एक नारियल होगा. दोनों कंटेस्टेंट्स को डांस करना है, लेकिन उन दोनों के जिस्मों का सहारा लेकर टिका हुआ ये नारियल नीचे नहीं गिरना चाहिए. इस नारियल को बैलेंस करने की कोशिश में कंटेस्टेंट आपस में अपने जिस्मों को रगड़ते दिखाई पड़ रहे हैं. सारी जद्दोजहद बस टास्क जीतने की है.

इसे भी पढ़ें – HBD Raj Kumar Rao : लव सेक्स और धोखा से की अभिनय की शुरुआत, इन फिल्मों में एक्टर को पहचानना हुआ मुश्किल …

बोल्डनेस की हदें पार

बता दें कि जिस भी कपल का नारियल नीचे गिरा वो इस टास्क से आउट हो जाएगा. इस टास्क को करने के दौरान कंटेस्टेंट बहुत ज्यादा अजीब और बोल्ड मूव्स करते दिखाई पड़ रहे हैं. वीडियो में जिस तरह Shamita Shetty इस टास्क को कर रही हैं वो देखकर तो आप हक्के-बक्के ही रह जाएंगे. इस अजीब टास्क में कौन जीतेगा ये तो वक्त ही बताएगा.

https://www.instagram.com/p/CTMfzDCoGgE

बनेगा कनेक्शन या होगा झगड़ा?

इस वीडियो के सामने आने के बाद ये साफ हो गया कि OTT पर आने के बाद बिग बॉस अपनी सभी हदें पार करने के लिए पूरी तरह तैयार है. Sunny Leone का ये टास्क कनेक्शन्स को स्ट्रॉन्ग करेगा या फिर दोनों कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे से झगड़ा करने के लिए वजहें दे देगा ये भी देखना होगा. वीडियो में कुछ कंटेस्टेंट सहज दिख रहे हैं तो कुछ काफी अनकंफर्टेबल हो रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – कैमरा से बचकर भाग रही थी एक्ट्रेस Mouni Roy, हुई Oops मोमेंट का शिकार … 

Splitsvilla की होस्ट हैं सनी लियोनी

बता दें कि Sunny Leone MTV पर प्रसारित होने वाले रियलिटी टीवी शो Splitsvilla को होस्ट करती हैं. Sunny Leone का शो एक कनेक्शन बेस्ड शो है, जिसमें वह कपल्स से इसी तरह के तमाम टास्क करवाती हैं. सनी के शो में भी बोल्डनेस की सारी हदें पार हो जाती हैं.