मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस Taapsee Pannu अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्लर’ दर्शकों को एक और रोमांचक अनुभव देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म को अजय बहल ने निर्देशित किया है और इसमें गुलशन देवैया भी हैं. पवन सोनी और अजय बहल द्वारा लिखी गई मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म में दर्शकों को अजीब परिस्थितियों में पकड़ी गई एक लड़की की कहानी देखने को मिलेगी. इसके साथ ही उसके बाद आने वाले रोमांच और फिल्मी की कहानी के सस्पेंस तक ले जाती है.

फिल्म ‘ब्लर’ को बड़े पैमाने पर नैनीताल में शूट किया गया है. पूरी टीम नैनीताल में शूटिंग खत्म करने के बाद से काफी खुश है. उन्होंने हाल ही में नैनीताल में शूटिंग खत्म की है. नैनीताल में फिल्मांकन के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए निर्देशक अजय बहल ने कुछ बातें कही हैं.

https://www.instagram.com/p/CRV1OgUCEg7/

इसे भी पढ़ें – HBD Raj Kumar Rao : लव सेक्स और धोखा से की अभिनय की शुरुआत, इन फिल्मों में एक्टर को पहचानना हुआ मुश्किल …

निर्देशक अजय बहल ने कहा, ‘नैनीताल झील, माल रोड और कई जगह पर शूटिंग करना विशेष रूप से भीड़भाड़ के साथ मुश्किल होता है. हम देर रात से लेकर सुबह तक शूटिंग करते थे. लेकिन ये हम सभी के लिए पूरी तरह से काफी मुश्किल काम था. नैनीताल को फिल्म में सुंदरता और रहस्य को समान रूप से लाने वाले आदर्श स्थान के लिए बनाया है.’

https://www.instagram.com/p/CRWDP7LrRUn/

पवन सोनी और अजय बहल द्वारा लिखित, जी स्टूडियोज, Taapsee Pannu की आउटसाइडर फिल्म और इकोलोन प्रोडक्शंस की ‘ब्लर’ एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है. ये फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली है. तापसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही बायोपिक स्पोर्ट्स फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ में दिखाई देंगी.

इसे भी पढ़ें – एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को सता रही बेटे अरहान की याद, इंटरव्यू में कही ये बात …

फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ में Taapsee Pannu भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का किरदार निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसकी तस्वीरें तापसी अक्सर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस की इस फिल्म का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं.