प्रदीप सिंह ठाकुर, देवास। मध्य प्रदेश के देवास जिले में भौंरासा टोल नाके के निकट पुलिस के सामने युवक की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो 2 दिन पुराना है. जिसमें उप्र से भागे नाबालिग प्रेमी जोड़े का पीछा कर कुछ लोगों ने युवक की जमकर धुनाई कर दी. इस दौरान मौके पर मौजूद भौंरासा पुलिस बीचबचाव करती रही.

इसे भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ के CM बघेल पहुंचे अमरकंटक, मां नर्मदा और 11 रुद्र महादेव में की विशेष पूजा-अर्चना

दरअसल नाबालिग प्रेमी जोड़ा उप्र से घर से भागकर शादी करने के लिए अहमदाबाद की ओर जा रहा था. तभी भनक लगते ही कुछ लोगों ने उनका पीछा किया और युवक को बस में से उतारकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान मौके पर भौंरासा पुलिस बीचबचाव करते हुए नजर आ रही है, लेकिन बावजूद कुछ लोग बेख़ौफ़ होकर पुलिस की मौजूदगी में युवक के साथ गाली गलौच कर उसे जमकर लात-घुसे से मार रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : मिनी मुबंई में ठगी का अनोखा तरीका, सिम का क्लोन बनाकर युवक को लगाया 2.5 लाख का चूना

पुलिस के मुताबिक युवक की उम्र करीब 16 वर्ष और लड़की की उम्र 12 वर्ष है. दोनों हिन्दू समाज से आते हैं. एक और खास बात यह है कि पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं किया है. घटना के बाद पुलिस ने नाबालिग प्रेमी जोड़े को उप्र पुलिस को सौंप दिया. पुलिस इस मामले में फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है.

इसे भी पढ़ें : बिजली संकट को लेकर मंत्रियों के अलग-अलग बयान पर बोले नरोत्तम, कहा- मेरा और ऊर्जा मंत्री का बयान बिलकुल अलग नहीं है