मुंबई. बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्ट्रेस Rakul Preet Singh प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दफ्तर पहुंच गई हैं. वो एजेंसी के अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए पहुंची हैं. जानकारी के अनुसार हाल ही में ED ने ड्रग्स से जुड़े 4 साल पुराने एक मामले में कई सितारों को समन जारी किया था.

बता दें कि साल 2017 में तेलंगाना आबकारी और निषेध विभाग ने 30 लाख रुपए का ड्रग्स जब्त करने के बाद 12 मामले दर्ज किए थे. जिनमें से 11 मामलों में चार्जशीट दाखिल की गई है. इसके बाद ED ने आबकारी विभाग के मामलों में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच शुरू कर दी है. इस मामले में Rakul Preet Singh, राणा दग्गुबाती, तेजा, पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर और मुमैथ खान सहित अन्य को अलग-अलग तारीखों पर पूछताछ के लिए तलब किया है.

इसे भी पढ़ें – इस सख्स का खुलासा, Shehnaaz Gill की बाहों में Sidharth Shukla ने तोड़ा दम ! 

इस वजह से जल्द हुई पेशी 

इससे पहले Rakul Preet Singh को 6 सितंबर को ED के सामने पेश होने के लिए कहा गया था. लेकिन Rakul ने अधिकारियों से अनुरोध किया था कि या तो अपनी पूछताछ को टालने या पूछताछ का समय बदल दिया जाए. उनके अनुरोध पर विचार करने के बाद ED के अधिकारियों ने उनसे पूछताछ टाल दी और उन्हें 3 सितंबर को ही उनके सामने पेश होने के लिए कहा गया था.

इसे भी पढ़ें – IND vs ENG : इस दिग्गज क्रिकेटर ने तोड़ा कप्तान का भरोसा, लगातार रहे फ्लॉप …

ईडी ने एक्साइज डिपार्टमेंट को भी किया तलब

बता दें कि इस मामले में ईडी ने एक्साइज डिपार्टमेंट को भी तलब किया है, जो इस मामले की जांच कर रही है. दिलचस्प बात ये है कि जो SIT इस मामले की जांच कर रही है, उसने सबूत के अभाव में इस मामले की जांच बीच में ही छोड़ दी है. आरोपी सितारों से भी पूछताछ हुई थी और उन्होंने इस आरोप को पूरी तरह खारिज कर दिया था.