राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश बीजेपी प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव द्वारा बीजेपी के सीनियर नेताओं के अपमान पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस नेता सचिन यादव ने कहा मुरलीधर राव बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का अपमान कर रहे हैं. हालांकि इस मामले में बीजेपी के तमाम नेताओं ने कुछ बोलने से इंकार कर दिया है.

इसे भी पढ़ें ः CM शिवराज के बयान पर पूर्व मंत्री अरुण यादव ने किया पलटवार, कहा- क्या वाजिब मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसान अराजकता फैला रहे हैं?

पूर्व मंत्री सचिन यादव ने कहा कि जिन वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी को सींचा, उनका अपमान कर रहे हैं. उन्होंने बीजेपी और मुरलीधर राव से सवाल पूछा है कि जिन सांसदों, विधायकों ने लगातार जनता के बीच रहकर सेवा करने का काम किया है, बीजेपी को मजबूत करने का काम किया. साथ ही जो वरिष्ठ हैं, जिन्होंने अपना पूरा जीवन पार्टी के लिए निकाल दिया वो आज नालायक कैसे हो गए.

इसे भी पढ़ें ः BJP के राष्ट्रीय महासचिव ने पार्टी के सीनियर सांसदों और विधायकों को बताया नालायक, बयान के बाद मचा हड़कंप

पूर्व मंत्री ने कहा कि आप वरिष्ठ नेताओं को नालायक कह कर अपमानित करने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस बयान से बीजेपी का बुजुर्ग और वरिष्ठ नेताओं के प्रति उनका आदर सम्मान झलकाता है.

इसे भी पढ़ें ः किसानों को लेकर कांग्रेस के आरोपों पर बोले CM शिवराज, कहा- उनका काम केवल अराजकता फैलाना है

बता दें कि मुरलीधर राव ने अपने एक बयान में कहा कि जिन्होंने लगातार 4-5 बार सांसद, विधायक बने, लगातार प्रतिनिधित्व किया, उनके पास रोने के लिए कुछ नहीं होना चाहिए. ऐसे नेता अगर कहें कि उन्हें मौका नहीं मिला तो उनसे बड़ा नालायक कोई नहीं है, उन्हें मौका मिलना भी नहीं चाहिए.

इसे भी पढ़ें ः कांग्रेस ने निकाली जन आक्रोश पदयात्रा, महिला और पुरुष कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार