संदीप भामरकर, भोपाल।पिछले उपचुनाव 28 में से 19 सीट जीताने वाले नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह पर भाजपा आलाकमान ने एक बार फिर से भरोसा जताया है। भाजपा ने भूपेंद्र सिंह को उपचुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी सौंपी है। सिंह को 3 विधानसभा और खंडवा लोकसभा सीट के उपचुनाव प्रबंधन का जिम्मा सौंपा गया है।

बता दें कि सिंधिया के बीजेपी में आने के बाद हुए 28 सीटों पर उपचुनाव के भूपेंद्र सिंह प्रभारी भी थे। 28 सीटों पर हुए उपचुनाव में भाजपा ने भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में 19 सीटों पर जीत हासिल की थी। उपचुनाव में सिंह का सक्सेस रेट 68 फीसदी है। लिहाजा  भूपेंद्र सिंह को फिर से उपचुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इसे भी पढ़ेः शिवराज सरकार ने कमलनाथ के फैसले को बदला, स्व सहायता समूह करेगा पोषण आहार आहार संयंत्रों का संचालन, 38 लाख परिवार को मिलेगा फायदा

जिम्मेदारी मिलने के बाद भूपेंद्र सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि पार्टी ने मुझपर भरोसा दिखाया है, उसपर में खड़ा उतरने की कोशिश करूंगा। उपचुनाव की भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी थी। हम लोकसभा-विधानसभा उपचुनाव के लिए तैयार हैं। हम पूरी ताकत से लड़ेंगे। जनता विकास का साथ देगी। वैसे भी जो पार्टी सत्ता में रहती है, परिणाम उसके अनुकूल ही आते हैं।

इसे भी पढ़ेः नागिन का बदला….! दो साल पहले पिता ने नाग को मारा तो नागिन ने ली बेटे की जान, दोनों बेटियों को भी डसा लेकिन बच गई जान