जगदलपुर। जगदलपुर नगर निगम की सामान्य सभा बैठक में आज जमकर हंगामा हुआ. नेता प्रतिपक्ष और सफाई सभापति के बीच में नोंकझोंक इतनी बढ़ी कि बात धक्का-मुक्की और हाथापाई तक पहुंच गई. लेकिन पक्ष विपक्ष के नताओं ने बीच बचाव कर मामला बिगड़ने से पहले ही बचा लिया.

इसे भी पढे़ं : छत्तीसगढ़: NSUI के नए अध्यक्ष नीरज पांडेय ने मंत्री अकबर से की मुलाकात

दरअसल सामान्य सभा की बैठक में पक्ष विपक्ष भ्रष्टाचार के मुद्दे पर एक दूसरे के आरोप लगा रहे थे. इसी दौरान नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे वीड हार्वेस्टर मशीन और डस्टबिन खरीदी में हुए भ्रष्टाचार पर सफाई सभापति विक्रम सिंह डांगी से सवाल जवाब कर रहे थे. इसी बीच नेता प्रतिपक्ष के द्वारा निजी बातों को लेकर टिप्पणी करने के बाद दोनों के बीच विवाद हो गया.

इसे भी पढे़ं : वित्तमंत्री निर्मला सीतारमन 5 अक्टूबर को रायपुर में, जानिए किन कार्यक्रमों में होंगी शामिल…

दोनों ही नेताओ के बीच धक्का-मुक्की शुरु हो गई और नौबत हाथापाई की आ गई. लेकिन बीच बचाव करते हुए पक्ष विपक्ष के सदस्यों ने बड़ा विवाद होने से पहले ही रोक दिया.

नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने नगर निगम के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि नगर निगम सामान्य सभा में आज तक इस तरह के विवाद की स्थिति उत्पन्न नहीं हुई, कांग्रेसी गुंडागर्दी पर उतर गए हैं. भ्रष्टाचार की बात को दबाने के लिए निजी बातों को निकालकर विवाद खड़ा कर रहे हैं.

इसे भी पढे़ं : छत्तीसगढ़ः पत्नी घर में दिनभर ‘बोर्नविटा’ से बात करती… पति को बताया ‘गे’, कोर्ट में मानहानि का केस

वहीं विक्रम डांगी का कहना है की गुंडा किसी एक व्यक्ति को नहीं बोले हैं. हमारे वार्ड के सभी सम्मानीय को गुंडे शब्द से संबोधित किए हैं, इससे मेरे वार्ड के सभी सम्मानीय को ठेस पहुंचा है. फिलहाल इस विवाद के बाद सभा को आधे घंटे के लिए स्थगित कर दिया गया.