मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला मुरैना जिले से सामने आया है. यहां एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक के साथ तीन दोस्तों ने शराब पिलाकर अप्राकृतिक कृत्य किया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मामला सिहानिया थाना क्षेत्र के लेपा गांव का है.

इसे भी पढ़ेः राजधानी में ठगों के खिलाफ STF की बड़ी कार्रवाई, शेयर मार्केट के नाम पर चल रहे करोड़ों के खेल का किया पर्दाफाश

घटना 7 दिन पुरानी है. बताया जा रहा है कि लेपा गांव के रहने वाले 22 वर्षीय मानसिक रुप से विक्षिप्त युवक को तीन दोस्तों ने अपनी बातों में फंसाकर सुनसान इलाके में ले गए. जहां शराब पिलाकर उसके साथ तीनों ने कुकर्म किया. युवक की तबियत बिगड़ने पर उसने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई.

इसे भी पढ़ेः CM शिवराज ‘गुरूद्वारा दाताबंदी छोड़’ पहुंचकर टेका मत्था, गुरू हरगोबिंद साहिब को किया नमन

22 वर्षीय करन (परिवर्तित नाम) मानसिक रूप से बीमार है. जिसे बीते मंगलवार को गांव के ही 3 आरोपी जग्गू तोमर, छोटू तोमर और अमन सिंह तोमर बाइक पर घुमाने की बात कहकर गांव से बाहर ले गए. इस दौरान सुनसान इलाके में जाकर तीनाें आरोपियों ने करन को शराब पिलाकर बदहवाश कर दिया. इसके बाद तीनों ने उसके साथ बारी-बारी अप्राकृतिक संबंध बनाया. जिसके बाद से करन की तबियत बिगड़ गई.

इसे भी पढ़ेः कैसे रुकेगी कांग्रेस के अंदर की भगदड़..? 2018 की भूमिका में नजर आ सकते हैं दिग्विजय सिंह

खबर के मुताबिक परिजन 7 दिन से लगातार उसका इलाज करा रहे हैं, लेकिन उसकी तबियत में सुधार नहीं हुआ. मंगलवार की सुबह परिजनों ने करन से पूछा तब उसने पूरी घटना बताई. जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. जहां पुलिस ने तीनों पर दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज किया है. तीन आरोपितों में से एक को पुलिस ने दबोच लिया है. जिससे बाकी आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ेः MP By-Election: उपचुनाव के रण में आमने-सामने भाजपा और कांग्रेस, दोनों पार्टियां इस फार्मूले पर लड़ेंगी चुनाव