कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में सेंट्रल जीएसटी की टीम ने बीते दिनों जिन चार कोल्ड स्टोरेज पर छापे मार कार्रवाई की थी. जिनमें 100 करोड़ से ज्यादा का माल रखा मिला है. अब इस स्टॉक में कितना माल बिल और गैर बिलिंग का है. जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ेः रामेश्वर नीखरा के बयान पर बोले मंत्री भूपेंद्र सिंह, कहा- कांग्रेस में ‘दिग्गी’ और ‘नाथ’ चला रहे हैं अलग-अलग कंपनी

जीएसटी की 5 टीमों ने डाटा कलेक्शन का काम पूरा कर लिया है. ऐसे में इस डाटा कलेक्शन से सामने आने वाली जानकारी के बाद टैक्स चोरी का बड़ा आंकड़ा सामने आ सकता है. शहर के किराना से लेकर पिपरमेंट और अन्य सामग्री के कारोबारी इसको लेकर दहशत में है. पूरे मॉल को सील कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ेः लखीमपुर खीरी कांड को लेकर कांग्रेस ने रखा `मौन व्रत`, पूर्व मंत्री ने कहा- अजय मिश्रा के बेटे को 6 बार फांसी पर लटकाना चाहिए

गौरतलब है कि ग्वालियर के चार कोल्ड स्टोरेज जिसमें पवन अग्रवाल का सरोज कोल्ड, भाजपा नेता राकेश मंगल का आरबीएस कोल्ड, हेमन्त गुप्ता का सुदर्शन कोल्ड और जितेंद्र गुप्ता का प्रकाश कोल्ड पर छापेमार कार्यवाई हुई थी. 5 टीमों में 50 के करीब अधिकारी और सुरक्षा कर्मी शामिल रहे थे. कोल्ड स्टोरेज में रखे माल का जीएसटी स्लैब के आधार पर आंकलन किया जाएगा कि कौन सा उत्पाद जीएसटी के किस दायरे में आता है.

इसे भी पढ़ेः पापा छोड़कर चले गएः 2 साल की बेटी के सामने पिता ने लगा ली फांसी, रात भर शव के पास बिलखती रही मासूम