नई दिल्ली. दिवाली के समय में हर कोई अपने घर के लिए नए प्रोडक्ट्स को खरीदने में लगा हुआ है. ऐसे में जाहिर सी बात की आप भी कुछ खरीदना चाहेंगे. अगर आप भी अपने घर के कुछ इलेक्ट्रॉनिक आइटम खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि Flipkart एक खास दिवाली सेल Big Diwali Sale लेकर आया है जो आज यानी 28 अक्टूबर से ही शुरू हो गया है. Flipkart के इस सेल में आपको हर ट्रक के प्रोडक्ट्स पर ढेरों ऑफर और डिस्काउंट मिल जाएंगे.

LG के डबल डोर Fridge पर पाएं 22 हजार से ज्यादा की छूट

LG के 260L वाले फ्रॉस्ट फ्री डबल डोर टॉप माउंट कन्वर्टेबल फ्रिज की कीमत आरकेट में 33,190 रुपए है लेकिन आप इसे 22 हजार रुपए से ज्यादा की छूट पा सकते हैं. Flipkart की बिग दिवाली सेल में आपको इस फ्रिज पर 8,200 रुपए की छूट दी जा रही है जिससे इसकी कीमत कम होकर 24.990 रुपए हो गई है. अगर आप इसका पेमेंट एसबीआई के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से करते हैं तो आपको 1,500 रुपए की छूट और मिल जाएगी और अगर आपके पास एसबीआई कार्ड नहीं है तो भी किसी भी बैंक के कार्ड्स से यानी ऑनलाइन पेमेंट करने से आपको एक हजार रुपए का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट और मिल जाएगा. साथ ही, इस डील में शामिल एक्सचेंज ऑफर से आप 12 हजार रुपए की बचत कर सकते हैं. इस तरह कुल मिलाकर आपको इस डील में 22,700 रुपए तक की छूट मिल सकती है और आपके फ्रिज की कीमत केवल 10,490 रुपए रह जाएगी.

इसे भी पढ़ें – ICC टी20 विश्व कप : श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा मुकाबला, अपना पहला मैच जीतकर आ रही हैं दोनों टीमें … 

Motorola के वाईफाई कनेक्ट वाले स्मार्ट AC पर पाएं 38% का डिस्काउंट 

Motorola के 1.5 टन के वाईफाई कनेक्ट वाले स्प्लिट डुअल इन्वर्टर स्मार्ट एसी को आप Flipkart की दिवाली सेल से 38% की छूट के बाद 34,990 रुपए में खरीद सकते हैं जबकि इसकी असली कीमत 56,549 रुपए है. अगर आप एसबीआई के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1,500 रुपए की छूट और मिलेगी और किसी भी तरह से ऑनलाइन पेमेंट करने पर आपको 1,500 रुपए का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट मिल जाएगा.

V-Guard की ऑटो क्लीन Chimney को खरीदें आधी से भी कम कीमत में 

वी-गार्ड की ऑटो क्लीन वॉल माउंटेड चिम्नी को आप 54% के डिस्काउंट के बाद 26,990 रुपए की जगह 12,220 रुपए में खरीद सकते हैं. अगर आप एसबीआई का क्रेडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1,222 रुपए की छूट और मिल जाएगी. आप चाहें तो इसे 418 रुपए प्रति माह की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

इसे भी पढ़ें – ड्रग्स केस : अगर आज भी नहीं मिली जमानत, तो आर्यन खान को 15 नवंबर तक खानी पड़ेगी जेल की हवा, जानिए वजह … 

Orient के हीटर पर पाएं कमाल की डील 

Orient इलेक्ट्रिक फैन रूम हीटर को आप 2,799 रुपए में खरीद सकते हैं जबकि इसकी असली कीमत 4,990 रुपए है. अगर आप चाहें तो इस हीटर को 96 रुपए प्रति माह की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. आपको यहां कई सारे बैंक ऑफर और पार्टनरशिप ऑफर भी मिलेंगे.

Whirlpool के माइक्रोवेव पर पाएं 40% का डिस्काउंट 

Whirlpool के 20L वाले कन्वेक्शन माइक्रोवेव अवन पर आपको Flipkart की बिग दिवाली सेल में 40% की छूट मिल रही है. 15,050 रुपए की कीमत वाले इस डिवाइस को आप केवल 8,895 रुपए में घर लेकर जा सकते हैं. इतना ही नहीं, अगर आप इसका पेमेंट एसबीआई के क्रेडिट या डेबिट कार्ड के इस्तेमाल से करते हैं तो आपको 890 रुपए की छूट और मिल सकती है.