भोपाल। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश प्रभारी पी. मुरलीधर राव ने भाजपा कार्यालय में संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस किया. प्रदेश प्रभारी पी. मुरलीधर राव ने कहा कि मध्यप्रदेश में बीजेपी 50 फीसदी से ज्यादा वोट शेयर के लिए काम करेगी. मिशन 2023 विधानसभा के लिए बीजेपी ने यह टारगेट रखा है. सभी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है.

प्रदेश प्रभारी पी. मुरलीधर राव ने कहा कि मप्र में सम्पन्न हुए उपचुनाव में सरकार और संगठन ने समन्वय के साथ काम किया है. उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की जमकर की तारीफ की. मुरलीधर राव ने कहा कि धारणा थी कि उपचुनाव सरल नहीं था, लेकिन चुनौतीपूर्ण जोबट और पृथ्वीपुर विधानसभा में हमने रिकॉर्ड जीत दर्ज की. मप्र ने बीजेपी लंबे समय तक रहेगी हर चुनौती को हम स्वीकर करेंगे.

मुंबई ड्रग्स केस: पूर्व CM दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर पूछा- ये नीरज यादव कौन है, BJP नेताओं से क्या संबंध ? नीरज ने कहा- जांच करवाकर मुझे उल्टा टांग दीजिए 

मुरलीधर राव ने कहा कि एक जमाने में कांग्रेस पंचायत से संसद तक मजबूत थी, वैसे अब बीजेपी मजबूत रहेगी. आने वाले समय में बीेजपी का 50 फीसदी से ज्यादा वोट रहेगा. ये हमारा लक्ष्य है. हम हर बूथ पर बीजेपी को मिलने वाले वर्तमान वोट से 10 फीसदी वोट और बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं. हम बूथ लेवल पर काम करेंगे.

MP में BJP नेता का छलका दर्द: विजेंद्र सिंह सिसोदिया बोले- ‘हमारे घर में बहुत अनजान चेहरे दिखाई देने लगे हैं’ 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि दुनिया के सबसे ताकतवर नेता नरेद्र मोदी का मार्गदर्शन मिला है. 100 करोड़ से ज्यादा वैक्सीनेशन होने के लिए सभी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वगात किया. कोरोना काल में विपक्ष ने वैक्सीन के लिए गुमराह कर रहा था. देश में कई किसान नेता हुए है, लेकिन 70 सालों में कृषि क्षेत्र में विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है, वो ऐतिहासिक है. आगामी दिसंबर तक देश के हर बूथ पर कमेटी बन जाएगी. देश के हर बूथ पर मन की बात सुनाई जाएगी. घर घर दस्तक देकर वैक्सीन के दूसरे डोज़ के लिए जागरूक किया जाएगा.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus