मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु लोगों की फेवरेट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. अब वो फिल्मों में कम और सोशल मीडिया पर ज्यादा नजर आती हैं. बिपाशा लगातार पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस को सोशल मीडिया के जरिए देती रहती हैं. एक्ट्रेस अपने हसबेंड करण सिंह ग्रोवर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना काफी पसंद करती हैं.

बता दें कि दोनों को आउटिंग पर जाना काफी पसंद है और बीच प्लेसेज पर छुट्टियां मनाते हुए भी वे नजर आते हैं. वहीं, बिपाशा बसु ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे झूला झूलते हुए रिलैक्स करती नजर आ रही हैं. ये वीडियो थ्रोबैक है, वीडियो को देखकर लग रहा है कि बिपाशा अपने वेकेशन के दिनों को मिस कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें – सलमान खान ने फैंस से किया अपील, कहा- दूध बर्बाद ना करें … 

बिपाशा ने शेयर किया वीडियो

बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जो उनकी पिछली मालदीव ट्रिप का है. इस वीडियो में बिपाशा बसु को नियो-ग्रीन कलर के Kaftan में देखा जा सकता है. एक्ट्रेस समंदर किनारे बैठी हैं और झूला झूलते हुए खूबसूरत व्यू का आनंद ले रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘मेरे फेवरेट ब्ल्यूज’

https://www.instagram.com/p/CW0UwFVA4Zj/

वैसे भले ही बिपाशा को मालदीव ट्रिप की याद आ रही है, मगर हाल ही में एक्ट्रेस ने मां वैष्णो देवी के दर्शन भी किए हैं. एक्ट्रेस ने करण सिंह ग्रोवर संग इस दौरान के फोटोज और वीडियोज शेयर भी किए हैं. एक्ट्रेस ने फ्रैंड्स संग वैष्णो देवी की यात्रा के दौरान की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- जय माता दी. मैजिकल दर्शन था. #vaishnodevishrineboard & #jammupolice को उनके शानदार काम के लिए शुक्रिया. #vaishnodevi #jaimatadi #blessed #grateful”

https://www.instagram.com/p/CWqwIkiNfNP/

इसे भी पढ़ें – The Kapil Sharma Show में पहुंचे सलमान खान; देखें Limitless Fun With Salman Bhai Uncensored 

2015 में आई थी पिछली फिल्म

करण सिंह ग्रोवर के साथ बिपाशा सोशल मीडिया पर फैंस को एंटरटेन करने के लिए फनी वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो बिपाशा बसु को पिछली बार साल 2015 में फिल्म अलोन में देखा गया था. इसमें वे अपने हसबेंड करण सिंह ग्रोवर के साथ ही रोमांस करती नजर आई थीं. इसके अलावा उनकी कोई भी फिल्म फिलहाल रिलीज नहीं हुई है. मगर एक्ट्रेस ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू कर लिया है. साल 2020 में मैक्स प्लेयर पर उनकी वेब सीरीज डेंजरस रिलीज हुई थी.