धमतरी।  जिले के भखारा में चाकूबाजी की घटना में रिऋभ साहू और डीगू साहू घायल हो गए हैं. दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. भखारा थाना पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया है. 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

राजधानी पुलिस ने चाकूबाजी में मामले में 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार, वारदात में दो नाबालिग भी थे शामिल

ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष गोपी किशन साहू के 2 बेटों पर शुक्रवार रात चाकू से जानलेवा हमला हुआ. इस हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए धमतरी के बठेना अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. इधर, पुलिस ने हमला करने वाले 6 आरोपियों में से 5 को गिरफ्तार कर लिया है.

चाकूबाजी पर लगाम कसने में जुटी रायपुर पुलिस, एक महीने में 84 लोगों को किया गिरफ्तार…

मिली जानकारी के अनुसार ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष गोपी किशन साहू के बेटे रिऋभ साहू और डीगू साहू बीती रात अपने घर पर थे. इसी दौरान किसी ने फोन लगाकर दोनों को घर से बाहर बुलाया और मारपीट करने लगे. चाकू से दोनों भाई पर हमला कर दिया, जिसके बाद सभी आरोपी भाग गए.

चाकूबाजी की घटना पर सक्रिय हुई राजधानी पुलिस, थाना-चौकी प्रभारियों को रोज देनी होगी जानकारी…

वहीं हमले में घायल युवकों को गंभीर हालत में इलाज के लिए बठेना अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां एक की हालत गंभीर होने पर रायपुर रेफर किया गया है. हमला करने वाले 6 आरोपियों में से 5 को गिरफ्तार कर लिया है.

एक्शन मोड में राजधानी पुलिस: चाकूबाजी की वारदातों पर नियंत्रण करने पुलिस ने की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 52 लोगों पर कसा शिकंजा…

धमतरी के एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि इस मामले में एक नाबालिग सहित 6 आरोपी शामिल हैं, जिसमें से 5 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. एक की तलाश जारी है. उन्होंने आगे कहा कि मारपीट का कारण अज्ञात है, आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढे़ं : सुरक्षाकर्मी की काटी जा रही छुट्टियां, विरोध में परिवार के साथ बैठा धरने पर, जानिए क्या है मामला