अजयारविंद नामदेव,शहडोल। हमेशा सुर्खियों में रहने वाले शहडोल जिले के ब्यौहारी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक शरद कोल इस बार डांस को लेकर सुर्खियों में हैं. बीजेपी विधायक ने गमछा गिरी गिरी जाय गाने पर जमकर डांस किया है. विधायक का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लोगों को विधायक का डांस काफी पसंद आ रहा है.

दरअसल ब्यौहारी के रहने वाले नीरज गुप्ता की बहन के शादी कार्यक्रम में विधायक शरद कोल शामिल होने गए थे. शादी के कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान गमछा गिरी गिरी जाय गाने में विधायक खुद को डांस करने से रोक नहीं पाए. उन्होंने गाने पर जमकर ठुमके लगाए.

SDOP साहब साइकिल से ले आए दुल्हनिया: अफसर की सादगी के दीवाने हुए लोग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दूल्हा-दुल्हन का VIDEO

इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने बीजेपी विधायक शरद कोल के डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया. जो अब जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें विधयाक के डांस की लोग तारीफ कर रहे हैं. लोगों को उनका डांस खूब पसंद आ रहा है.

VIDEO: मुझे नौलखा मांगा दे रे गाने पर दबंग विधायक रामबाई का देखिए स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस, जिसने भी देखा उसके मुंह से यही निकला- वाह! क्या डांस है

बता दें कि इससे पहले दमोह के पथरिया से बसपा विधायक रामभाई के डांस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. विधायक रामबाई अपने भांजे की शादी में सीहोर पहुंची थी. इस दौरान शराबी फिल्म के गाने मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैया दीवाने गीत पर डांस किया. डांस का वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी.

देखें VIDEO: जब सिर चढ़कर बोला शराब का नशा, तो युवक ने रोजगार सहायक की कर दी पिटाई, वैक्सीनेशन में लगी महिलाओं से भी की बदतमीजी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus