रायपुर. राजधानी रायपुर के केनरा बैंक के तेलीबांधा ब्रांच से दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया था. शातिर अज्ञात चोरों ने बैंक के अंदर से पैसों से भरा बैग चुराकर ले गए थे. जानकारी के मुताबिक बैग में 4 लाख से अधिक की रकम थी. हालांकि घटने के 24 घंटे के भीतर ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के कब्जे से चोरी की नगदी लगभग साढ़े तीन लाख रुपए, सोने के जेवरात और घटना में प्रयुक्त दो पहिया वाहन भी बरामद किया है.

CRIME BREAKING: राजधानी के इस कार शोरूम में बड़ी चोरी, कैश काउंटर से 11 लाख रुपए पार, वारदात CCTV कैमरे में कैद

बता दें कि, भारत कंस्ट्रक्शन के मालिक ने लूट की घटना के बाद तेलीबांधा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने घटना को गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तारकेश्वर पटेल, अति. पुलिस अधीक्षक अभिषेक माहेश्वरी, नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाईन विरेन्द्र चतुर्वेदी और थाना प्रभारी तेलीबांधा सोनल ग्वाला को अज्ञात आरोपियों की पतासाजी कर जल्द गिरफ्तार करने निर्देश दिया था. जिसके बाद पुलिस की टीम ने सीसीटीवी की मदद से घटना में इस्तेमाल की गई गाड़ी की जानकारी निकाल गाड़ी मालिक से पूछताछ की.

CRIME NEWS: शहर के अलग-अलग इलाकों में चोरी की 2 वारदातें, क्रेशर से 5 लाख के कॉपर वायर, सूने मकान से जेवर और कैश पार

हालांकि पूछताछ करने पर हेमंत तिवारी ने चोरी को अंजाम देने की बात कबूल ली. साथ ही उसने एक और अहम जानकारी देते हुए बताया कि चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए मुंशी प्रभात नायक ने ही पूरी रणनीति बनाई थी. जिसके बाद पुलिस ने मुंशी प्रभात नायक निवासी विजय नगर रायपुर और हेमंत तिवारी निवासी हाॅउसिंग बोर्ड पिरदा रायपुर को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तारकेश्वर ने प्रकरण में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी पर पूरे टीम को प्रशस्ति पत्र देकर उत्साहवर्धन किया.