हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिसकर्मी ने तेज रफ्तार कार से 2 लोगों को जोरदार टक्कर मार दी है. कार से सब्जी ठेला को टक्कर मारी गई है, जो उछलकर दूर जा गिरा. जिससे ठेला वाला और एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ है. जिनको इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां इलाज चल रहा है. हादसे का लाइव वीडियो भी सामने आया है.

आरक्षक बना ‘भगवान’: चलती ट्रेन में चढ़ रहा यात्री फिसल कर गिरा, आरपीएफ कांस्टेबल ने बचाई जान, देखिए VIDEO 

घटना लसूड़िया थाना क्षेत्र के 114 स्कीम की है. जानकारी के अनुसार एमपी 41 सीए 8873 को पुलिसकर्मी चला रहा था, जो कि काफी तेज रफ्तार में थी. घटना के बाद कार चालक पुलिसकर्मी मौके से फरार हो गया, लेकिन घटना की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जो अब वायरल हो रहा है.

सेनेटरी पैड में ड्रग्स सप्लाई: 10 लाख कीमत 100 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ महिला गिरफ्तार, अंतरराष्ट्रीय एयरलाइंस में रह चुकी है एयर होस्टेस 

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी की तेज रफ्तार कार एक ठेले से जा टकराई. टक्कर जोरदार थी कि ठेला कई फुट दूर चला गया और उसमें रखा सामान इधर-उधर बिखर गया. टक्कर के बाद कार चालक कार छोड़कर फरार हो गया. आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को उसी की कार में बैठाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज जारी है.

दावत के लिए मुर्गियों की लूट: कुत्ते को बचाने के चक्कर में मुर्गियों से भरा पिकअप पलटा, लूटने मची लोगों की होड़ 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus