शब्बीर अहमद,भोपाल। मध्य प्रदेश में मौसम में बदलाव होने से कोहरा छा गया है. कोहरे के कारण विजिबिलिटी कम हो गया है. जिससे सड़कों पर वाहन हादसे का शिकार हो रहे हैं. राजधानी भोपाल में दो सड़क हादसा हुआ है. एक गाड़ी ने डिप्टी कमिश्नर सहकारिता की वाहन को टक्कर मारी है. हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के मुताबिक भोपाल के वीआईपी रोड पर सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार कर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. कार में सवार घायल लोगों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. कार बीच रोड पर पलटने से जाम की स्थिति की स्थिति निर्मित हो गई. घटना कोहेफिजा थाना इलाके का है.

BREAKING: पंचायत चुनाव रद्द होने के बाद प्रत्याशियों की जमानत राशि भी होगी वापस, जनिए किस आधार पर निरस्त हुए चुनाव और कब क्या हुआ ?

भोपाल में कोहरा हादसे का कारण बन रहा है. विजिबिलिटी कम होने से सड़क हादसे हुए हैं. वीआईपी रोड के बाद पॉलिटेक्निक चौराहे पर हादसा हुआ है. तेज रफ्तार कारें आपस में भिड़ी हैं. गाड़ी ने डिप्टी कमिश्नर सहकारिता की वाहन को टक्कर मारी है. हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की.

BIG BREAKING: मध्यप्रदेश में नहीं होंगे पंचायत चुनाव, राज्य निर्वाचन आयोग ने लिया फैसला

इधर श्योपुर जिले में सर्दी का सितम लगातार जारी है. बीते रोज बारिश के बाद तापमान में गिरावट आई है. सड़कों पर घना कोहरा छाया हुआ है. 100 मीटर पर विजिबिलिटी पहुंच गई है. वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लाइट का सहारा लिया जा रहा है. वहीं सर्दी से बचने के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus