हेमंत शर्मा,इंदौर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर निशाना साधते हुए कई आरोप लगाए हैं. दिग्विजय सिंह ने संघ को नफरत की विचाधाराओं वाला संगठन बताया है. उन्होंने संघ की तुलना दीमक से की है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि संघ आतंकवाद की ट्रेनिंग देता है. बम बनाने की ट्रेनिंग देता है. इसका मेरे पास प्रमाण है.

दरअसल पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह इंदौर में युवा कांग्रेस के कार्यक्रम में पहुंचे थे. उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आप एक ऐसे संगठन से लड़ रहे हैं, जो ऊपर से दिखाई नहीं देता. जैसे दीमक किसी वस्तु को छलनी कर देता है, उसी तरह संघ भी काम करता है. उन्होंने आगे कहा कि अब उन्हें उनके इस बोल के लिए सबसे ज्यादा गाली भी मिलने वाली है.

मैं CM की कुर्सी के लिए नहीं दौड़ता: कमलनाथ ने PC कर सरकार से 2 महीने के अंदर पंचायत चुनाव कराने की मांग, ब्लॉक स्तर पर आंदोलन की दी चेतावनी

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आरएएस संघ के नेताओं को चुनौती दी है कि वो मेरे साथ आकर सार्वजनिक मंच पर बहस करें. हिन्दू और मुसलमानों की संख्या कम हो रही है. हिन्दू धर्म को कोई भी खतरा नहीं है. मुसलमान देश में कभी बहुसंख्यक नहीं बन पाएंगे. उन्होंनें यह भी कहा कि संघ आतंकवाद की ट्रेनिंग देता है. बम बनाने की ट्रेनिंग देता है. इसका मेरे पास प्रमाण है.

महू में निमामा हत्याकांड का जिक्र करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि बम ब्लास्ट किए जिसका आरोप मुसलमानों पर लगा दिया. मैंने तब भी आवाज उठाई थी. मैं डरा नहीं. दिग्विजय सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने संघ प्रमुख भागवत के एक बयान का जिक्र करते हुए कहा कि संघ में महिलाओं इज्जत नहीं है, तभी तो संघ में महिलाएं नहीं है.

इंदौर से दिल्ली जाने वाली विस्तारा एयरलाइंस की 42 उड़ानें रद्द, यात्रियों के बुक किए गए टिकटों की राशि होगी वापस

वीडी शर्मा का पलटवार

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह पागलपन की ओर जा रहे हैं. दिग्विजय की राष्ट्रविरोधी जमीन आरएसएस ने खोदकर डाल दी है. इसलिए दिग्विजय इस तरह के बयान दे रहे हैं. वो पागलपन की ओर अग्रसर हैं.

शराब तस्करी के अजब-गजब हथकंडेः टमाटरों के बीच छुपाकर ले जा रहे थे 50 पेटी से ज्यादा शराब, पुलिस ने पीछा किया तो वाहन पलटाकर भागे तस्कर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus