लखनऊ. समाजवादी पार्टी कार्यलय में कार्यक्रम के दौरान कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन को लेकर गौतमपल्ली थाने में एफआईआर दर्ज हुई है. धारा 144 तोड़ने और कोविड महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. सपा कार्यकर्ताओं पर हुए मुकदमे पर पूर्व मंत्री जो अभी-अभी भाजपा छोड़कर सपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि सबसे पहले हजारों लोगों के साथ खिचड़ी खाने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर मुकदमा हो.

स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि सबसे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर दर्ज मुकदमा करना चाहिए. स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज गोरखपुर में मुख्यमंत्री हजारों लोगों के साथ खिचड़ी खा रहे हैं. उन पर मुकदमा दर्ज हो. अगर मुकदमा लिखा जा रहा है तो सबसे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर दर्ज हो. आचार संहिता मुख्यमंत्री तोड़ रहे हैं. सार्वजनिक रूप से हजारों लोगों के बीच खिचड़ी खाई. सबसे पहले उन पर एफआईआर होनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें – सपा कार्यालय में कार्यक्रम के दौरान कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां, FIR दर्ज

बता दें कि सपा के कार्यालय में स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ कई भाजपा नेता की जॉइनिंग का कार्यक्रम हुआ. कुछ नेताओं की जॉइनिंग के बाद अखिलेश यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाषण दिया था. इस दौरान मास्क और दूरी का पालन नहीं होने पर एफआईआर दर्ज की गई है. एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. इसके साथ ही लखनऊ के गौतम पल्ली थाना में धारा 144 के उल्लंघन का भी केस दर्ज किया गया है.