मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपने मस्त अंदाज के लिए काफी मशहूर है. सारा अली खान इन दिनों अपने आने वाले कई प्रोजेक्ट्स पर एक साथ काम कर रही है. एक शूट के लिए तैयार होते समय सारा अली खान के साथ एक गंभीर हादसा हो गया है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगने के लिए मेकअप के साथ-साथ बड़े बड़े बल्ब्स और हैवी लाइट्स का भी काफी बड़ा योगदान होता है. मेकअप रूम में आइने के चारों और भी बड़े-बड़े बल्ब्स लगे रहते हैं, जिससे कि इनका मेकअफ हाई डेफिनेशन के तौर पर ऊबर कर आता है. लेकिन ये बल्ब सारा अली खान के लिए अचानक मुश्किल का सबब बन गया.

इसे भी पढ़ें – KL राहुल के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकार्ड, जानिए कितने बार टीम इंडिया वनडे सीरीज में हुई है क्लीन स्वीप … 

इस वीडियो के सामने आते ही फैंस सारा के लिए काफी चिंतित हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा आराम से बैठी अपनी मेकअप आर्टिस्ट से मेकअप कराती दिखाई दे रही हैं. तभी उनके सामने आईने का एक बल्ब फट जाता है और ब्लास्ट की आवाज भी आती है. ऐसे में सारा काफी बुरी तरह डर जाती हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो सामने आते ही हर कोई सारा अली खान की सलामती की दुआएं कर रहा है.

इसे भी पढ़ें – ICC ने टी20 क्रिकेटर ऑफ द ईयर का किया ऐलान, इस खिलाड़ी ने अवार्ड पर किया कब्जा… 

सारा अचानक से डर गईं और कैमरा भी हड़बड़ाहट में नीचे गिर गया. बताया जा रहा है कि यह हादसा रविवार को हुआ था. जिसका वीडियो सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. वीडियो में सारा टच अप लेते हुए कह रही हैं, ‘जीतू से कह दो नारियल पानी ले आए.’