नासिर बेलिम,उज्जैन। मुंबई में लूट की वारदात को अंजाम देकर उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने आए 2 आरोपी को उज्जैन एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने मुंबई के आंगड़िया से बंदूक की नोक पर 70 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है.

एसटीएफ ने आरोपियों के पास से 3 लाख रुपए नगद और एक कार भी बरामद किया है. एसटीएफ का कहना है कि बरामद हुई कार भी चोरी की है. इन्हें उज्जैन के भूखी माता क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. मामले की जानकारी देते हुए एसटीएफ पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री ने बताया कि उक्त आरोपियों ने 2 फरवरी को मुंबई के आंगड़िया में लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

गंदे पापा की गंदी करतूत: पिता अपनी ही 14 और 16 वर्षीय बेटियों से करता था दुष्कर्म, दादी ने दरिंदे को भेजवाया जेल

बंदूक की नोक पर आरोपियों ने 70 लाख रुपए की लूट की थी. मामले को लेकर मुंबई पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही थी. इस बीच उन्हें यह सूचना मिली की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी उज्जैन पहुंचे हैं. मुंबई पुलिस ने आरोपियों को लेकर मिली जानकारी को उज्जैन एसटीएफ को बताया.

पिट गया प्रेमी: घर में प्रेमिका से मिलने पहुंचा था आशिक, परिजनों और दिव्यांग ने हाथ-पैर बांधकर डंडे से की पिटाई

मुंबई पुलिस से मिली सूचना के बाद एसटीएफ निरीक्षक दीपिका शिंदे की मॉनिटरिंग में टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. वही उज्जैन के भूखी माता मंदिर क्षेत्र से विपिन सिंह उर्फ मोनू समेत दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस कार्रवाई के बीच मुंबई पुलिस भी उज्जैन आ गई. आरोपियों का ट्रांजिस्ट रिमांड लेकर मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया. उत्तर प्रेदश और महाराष्‍ट्र के अन्‍य साथियों के साथ मिलकर लूट की घटना घटित किया.

वाह रे सिस्टम! एक साल बाद मुर्दे को मिला न्याय, दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने पर व्यक्ति ने कर ली थी आत्महत्या

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus