बालोद. पुलिस ने दो पहिया वाहन चोरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. मोटरसायकल चोर गिरोह के एक आरोपी सहित दो नाबालिग को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 3 मोपेड, 1 बुलेट, 4 मोटरसायकल बरामद किया है.

बता दें कि जिले के कई स्थानों पर सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस इन आरोपियों तक पहुंची है. बताया गया कि ये आरोपी इंटरनेट के माध्यम से गाड़ी टोचन करने का तरीका सीखकर सूनसान जगहों पर खड़े वाहनों को टोचनकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे.

बालोद पुलिस की माने तो 13 फरवरी को एक बुलेट चोरी की शिकायत आई थी. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने टीम तैयार कर लगातार सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज खंगाला, जिसके बाद पुलिस मोटरसायकल चोर दुर्ग निवासी गौरव साहू तक पहुंच गई.

इसे भी पढ़ेंः कवर्धा के आदतन अपराधी ने आंध्रप्रदेश की ज्वेलरी शॉप में मारा बड़ा हाथ, पुलिस ने 3.50 करोड़ के सोने के साथ किया गिरफ्तार…

पूछताछ के बाद दो नबालिक बालक भी इस मामले मे लिप्त पाए गए हैं. पुलिस ने गहराई से पूछताछ की तो पता चला ये सभी ने  मिलकर 8 मोटरसायकल की चोरी की है. जिनको पुलिस ने बरामद कर आरोपियो को न्यायायिक रिमांड पर भेज दिया है.