भिलाई. बीती देर रात जेल रोड के पास बने ओवरब्रिज में दो बाइक और एक चार पहिया वाहन के बीच जोरदार भिड़ंत हुई. हादसे में मौके पर एक की मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि, बीती रात जेल रोड के पास बने ओवरब्रिज से रिसाली की ओर से दो बाइक सवार आ रहे थे, उसी दौरान दुर्ग की ओर से आ रही चार पहिया वाहन ने ठोकर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक बाइक सवार ओवरब्रिज के नीचे गिर गया. हादसे में मौके पर एक की मौत हो गई. वहीं 2 गंभीर घायल बताए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- CG NEWS : चोरी हुए सामान का अधिकारियों के पास डाटा नहीं! अंधेरे में कार्रवाई की तीर चला रहा प्रशासन, हथियार पुलिस ने किया बरामद…

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पद्मनाभपुर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने बताया कि मृतक युवक के पास से एक एटीएम मिला है उसमें गंगूराम देशलहरे नाम लिखा हुआ है. फिलहाल मृतक का नाम पता नहीं चल पाया है. वहीं घायल युवको का नाम यसवंत कोसले और जय सिंह मरकाम है. दोनों एमपी के रहने वाले हैं. घटना कैसे और किस परिस्थिति में हई, उसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें-ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा: कत्लकांड के 2 आरोपी गिरफ्तार और 1 हत्यारा फरार, पढ़िए प्लानिंग से अरेस्टिंग तक की खौफनाक स्टोरी