यशवंत साहू, भिलाई. पाटन क्षेत्र के अमलेश्वर में एक पत्रकार की पिटाई गई है. पत्रकार धीरेंद्र गिरी गोस्वामी पर जानलेवा हमला हुआ है. धीरेंद्र को रायपुरा के जगन्नाथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसकी सूचना रायपुर के पत्रकारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है और हमला करने वालों की पतासाजी में पुलिस जुट गई है.

बता दें कि, पत्रकारों ने सोशल मीडिया में यह भी लिखा है कि, अमलेश्वर क्षेत्र के कुछ भाजपा नेता पर हमला का आरोप लगा है. आपस में विवाद हो रहा था. वहां बचाने के लिए पत्रकार धीरेंद्र पहुंचे थे. विवाद धीरेंद्र के साथ होने लगा और मारपीट की गई.

इसे भी पढ़ें- LALLURAM SPECIAL : सरकारी स्कूल में अवैध वसूली! हर छात्र से लिए 1400, शाला समिति उपाध्यक्ष ने कहा- सभी ले रहे इतना…

अमलेश्वर थाना प्रभारी गोपाल वैश्य ने बताया कि वुडलैंड कॉलोनी में राव परिवार में पत्रकार धीरेंद्र गिरी गोस्वामी पहुंचे थे. राव परिवार में बच्चे को लेकर दो गुटों में विवाद हुआ. विवाद होता देख उन्होंने बीच-बचाव किया, लेकिन हमला करने वालों ने पत्रकार पर हमला कर दिया. धीरेंद्र को अस्पताल में दाखिल कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें – CG BREAKING : ट्रक ने 3 बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, हादसे में चालक सहित 4 की मौत …