मुंबई. मशहुर डांसर Sapna Choudhary के फैंस के लिए एक परेशान होने वाली खबर सामने आई हैं. सपना चौधरी ने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है. इस बात की जानकारी खुद Sapna ने अपने इंस्टापोस्ट शेयर करके दिया है. इस खबर के बाद से Sapna Choudhary के फैंस काफी परेशान हैं और दुखी हैं. पोस्ट शेयर कर फैंस को Sapna ने राम-राम कह दिया है.

सपना ने इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि राम राम, तबीयत ठीक ना होने के कारण अपडेट नहीं रहूंगी. माफ करना. जल्द मिलेंगे. सपना का ये पोस्ट करना था कि उनके फैंस चिंतित हो गए हैं. उन्हें सपना चौधरी की सेहत की भी चिंता सता रही है. वहीं, कुछ लोगों का ये सोचकर बुरा हाल है कि अब सपना चौधरी उन्हें एंटरटेन नहीं करेंगी.

इसे भी पढ़ें – भारत का पहला रेस्टोरेंट : जहां खाना ऑर्डर करते समय शिष्टाचार दिखाने पर मिलता है खास छूट, जानिए कहां है ये … 

बता दें कि Sapna Choudhary सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शानदार तस्वीरें हो या मजेदार रील वीडियो, सपना की हर पोस्ट शेयर होते ही वायरल हो जाती हैं. सपना चौधरी की कातिलाना तस्वीरों को देखकर तो कई लोगों का दिन बनता था. अब वो लोग क्या करेंगे ये सोच वो परेशान हैं. सोशल मीडिया से सपना ने कितने दिनों का ब्रेक लिया है, इसकी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है. बस इतना है कि आपको कुछ दिन सपना सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं दिखेंगी.

इसे भी पढ़ें – VIDEO : विश्व कप में महिला क्रिकेटरों के बीच दिखी खेलभावना, पाकिस्तानी कप्तान की 6 महीने की बेटी के साथ टीम इंडिया ने की मस्ती … 

मध्य प्रदेश के सतना में लाइव शो के दौरान Sapna Choudhary की तबीयत बिगड़ी थी. वे स्टेज पर डांस कर रही थीं. तभी उनके पेट में जोर का दर्द उठा. सपना की खराब तबीयत को देख उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सपना घर पर ही अपना ध्यान रख रही हैं. सपना ने इसलिए कुछ दिनों तक सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया था.