शब्बीर अहमद,भोपाल। मध्यप्रदेश बीजेपी मिशन- 2023 की तैयारियों मे जुट गई है. बीजेपी ने इस बार 50 फीसदी से ज्यादा वोट हासिल करने का लक्ष्य रखा है. लक्ष्य को हासिल करने के लिए अब बीजेपी अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुट गई है. ज्यादा से ज्यादा अल्पसंख्यकों को भाजपा की विचारधारा से जोड़ने की जुगत में बीजेपी लगी हुई है.

मिशन-2023: राष्ट्रवाद की राह पर एमपी कांग्रेस, ‘ऑपरेशन लोटस’ के विरोध में 20 मार्च को मनाएगी लोकतंत्र सम्मान दिवस

प्रदेश कार्यालय में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने मध्यप्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चे के नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक ली. इस बैठक में आगामी रणनीति तैयार की गई. इस दौरान जमाल सिद्दीकी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने अल्पसंख्यकों के लिए काम किये है, जो देश में मिसाल है. संगठन के माध्यम से समाज को शासकीय योजनाओं का लाभ दिलवा रहे हैं.

सगाई के 6 महीने बाद युवती ने की खुदकुशी: पहले हाथ की नस काटी और गला काटने की कोशिश, फिर छत से लगा दी छलांग, सुसाइड नोट में लिखा- फिल्मों का गेम असलियत में देख लिया

बीजेपी शुरू से ही अल्पसंख्यक को जोड़ने का काम कर रही है. जनसंघ के बाद बीजेपी बनी तब हाजी सिकंदर बक्श संस्थापक महामंत्री थे. यूपी में 16 फीसद वोट अल्पसंख्यकों का मिला. मध्य प्रदेश में भी अल्पसंख्यकों का अच्छा वोट मिलता है. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए जमाल सिद्दीकी ने कहा कि विरोधियों ने जो जहर घोला था, वो दूर हो रहा है.

शेर डरेगा नहीं: विधानसभा से नोटिस मिलने पर बोले जीतू पटवारी, शेर को बिल्ली की आंखों से डराने की कोशिश, विस अध्यक्ष बोले- शेर होते तो पिंजरे में बंद कर देते

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी सबका साथ सबका विकास पर काम कर रही है. कांग्रेस ने बीजेपी के लिए मुस्लिम समाज में जो नफरत पैदा की है, उसे दूर करने के लिए अल्पसंख्यक मोर्चे के कार्यकर्ता मुस्लिम मोहल्ले में जाकर जागरूकता अभियान चलाएंगे.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus