शब्बीर अहमद, भोपाल। राजधानी भोपाल में ज्वाइनिंग की मांग को लेकर ओबीसी चयनित शिक्षक डेरा डाले हुए हैं. चयनित शिक्षक नियुक्ति को लेकर DPI के बाहर पिछले 7 हफ्ते से धरना दे रहे है. लेकिन अभी तक उनकी मांग नहीं सुनी गई है.वहीं ओबीसी चयनित शिक्षकों को कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव का समर्थन मिला है.

ओबीसी चयनित शिक्षकों के धरने में पहुंचकर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने चयनित शिक्षकों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने चयनित शिक्षकों को जल्द ज्वाइनिंग देने की मांग करते हुए सरकार पर जमकर हमला बोला।

MP पुलिस भर्ती परीक्षा Result को लेकर हल्लाबोलः कल अभ्यार्थी पीईबी दफ्तर का करेंगे घेराव, रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप, इधर छतरपुर केलेक्ट्रेट में अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन, ज्ञापन भी सौंपा

अरुण यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार ओबीसी समाज के साथ अन्याय कर रही है. सिर्फ वोट के वक्त बीजेपी को ओबीसी समाज याद आती है. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार 27 फीसदी ओबीसी आरक्षण का मामला कोर्ट में फंसे होने का झूठ बोल रही है. उन्होंने कहा कि दो से 3 दिन के अंदर वो मामले को लेकर विभागीय मंत्री से मुलाकात करेंगे।

भोपाल दौरे पर कांग्रेस सह प्रभारी सुधांशु त्रिपाठी

इधर, कांग्रेस के सह प्रभारी सुधांशु त्रिपाठी आज से दो दिवसीय भोपाल दौरे पर है. सुधांशु त्रिपाठी दोपहर 3 बजे पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. वहीं 28 मार्च को दोपहर 1 बजे बैरसिया विधानसभा के इटखडी में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus