मुंबई. एक्ट्रेस कटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल इन दोनों छुट्टियां मनाने बाहर गए हुए हैं. दोनों एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करने और साथ समय बिताने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं. कटरीना कैफ ने हाल ही में विक्की के साथ बिताए छुट्टियों के खुशनुमा पल को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कुछ दिन पहले कटरीना और विक्की को हाथों में हाथ डाले छुट्टी पर जाते देखा गया था.

इसे भी पढ़ें – बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ हुई 4.14 करोड़ की धोखाधड़ी, एक्ट्रेस ने पुलिस में दर्ज कराया शिकायत…

बात दें कि कटरीना ने इंस्टाग्राम पर फोटोज को शेयर कर अपने रोमांटिक वेकेशन की झलक फैंस को दिखाया है. फोटोज में कटरीना को विक्की के साथ समंदर के बीच यॉट पर बैठे देखा जा सकता है. फोटो में विक्की ने कटरीना की गोद में सिर रखा हुआ हैं. इसके अलावा एक फोटो में कटरीना कैफ बैठकर नजरों का मजा लेती नजर आ रही है. एक और फोटो में उन्होंने नेचर और सनसेट की झलक दी है, जो कि बेहद सुंदर है.

कटरीना के इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ चुकी है. एक फैन ने लिखा, ‘आपकी हिम्मत कैसे हुई साथ में इतना परफेक्ट दिखने की.’ एक और फैन ने लिखा, ‘बहुत गॉर्जियस.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘साथ में क्यूट लग रहे हो.’ बहुत से यूजर्स ने फायर और हार्ट इमोजी कमेंट में शेयर कर अपना प्यार दिखाया है.

इसे भी पढ़ें – महिलाओं को भूलकर भी नहीं करना चाहिए सेहत से जुड़ी ये गलतियां, 40 की उम्र के बाद हो सकता है इस बात का डर …

प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो विक्की कौशल को पिछली बार फिल्म सरदार उधम में देखा गया था. अभी उनके पास अश्वथामा और गोविंदा मेरा नाम जैसी फिल्में हैं. वहीं, कटरीना कैफ ने बॉलीवुड के साथ-साथ बिजनेस इंडस्ट्री में भी कमाल किया है. कटरीना को अपने ब्रांड Kay Beauty के लिए बिजनेस आइकॉन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला है. वह जल्द ही फिल्म टाइगर 3 और फोन भूत में नजर आएंगी.