मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 का 10वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और गुजराट टाइटन्स के बीच होने वाला है. ये मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. गुजरात और दिल्ली टीमें IPL 2022 में अपना पहला लीग मैच जीत चुकी हैं. रिषभ पंत और हार्दिक पांड्या की कप्तानी में दोनों ही टीमों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. दोनों टीमों इस जीत के मूमेंटम को बरकरार रखने के लिए मैदान पर उतरेंगी. यह मैच भारतीय समयानुसार 7.30 बजे से शुरू होगा.

बता दें कि गुजरात टाइटन्स ने पिछले मैच में दूसरी नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स को हराया था, जबकि दिल्ली कैपिटल्स ने पहले ही मुकाबले में चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत हासिल की थी. गुजरात के खिलाफ मैच से लुंगी एनगिड़ी, मुस्ताफिजुर रहमान और सरफराज खान के वापस आने से दिल्ली के गेंदबाजी विभाग को और मजबूती मिलेगी. इसलिए वो गुजरात टाइटन्स के खिलाफ जीत के प्रबल दावेदार के रूप में शुरुआत करेगा.

इसे भी पढ़ें – See Photos : KKR को स्पोर्ट करने पहुंची खान फैमिली, पापा की टीम के लिए प्रार्थना करते दिखे छोटे खान…

इसके अलावा दिल्ली ने ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर और मिशेल मार्श तथा दक्षिण अफ्रीका के एनगिडी और एनरिक नॉर्खिया के बिना मुंबई पर जीत दर्ज की थी. इससे टीम की मजबूती का पता चलता है. दिल्ली जहां अपनी टीम को अधिक मजबूत करना चाहेगा, वहीं गुजरात अपने विजयी संयोजन को बनाए रखना चाहेगा.

आस्ट्रेलिया के मैथ्यू वेड पिछले मैच में अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाए थे, वह उसकी भरपाई यहां करना चाहेंगे. वेड और शुभमन गिल पारी का आगाज करेंगे और दिल्ली के गेंदबाजों को उनके सामने सधी हुई गेंदबाजी करनी होगी.

इसे भी पढ़ें – KKR vs PBKS : अंक तालिका में टॉप पर पहुंची कोलकाता, आंद्रे रसेल की तूफानी पारी में बह गया पंजाब, वायरल हो रहे मिम्स…

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, टिम सीफर्ट, मनदीप सिंह, ऋषभ पंत (कप्तान), रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, खलील अहमद, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान.

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, डेविड मिलर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, विजय शंकर, राशिद खान, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी, वरुण आरोन.