Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. IPL 2022 का आठवां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. पंजाब के बल्लेबाजों पर केकेआर के गेंदबाज हावी नजर आए. इस मैच में कोलकाता से पंजाब को 6 विकेट से हरा का सामना करना पड़ा था. कोलकाता का हौसला बढ़ाने के लिए बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, बड़े बेटे आर्यन खान और छोटे बेटे अब्राम खान भी स्टेडियम पहुंचे थे. इस दौरान पापा की टीम कोलकाता की जीत के लिए अब्राम खान प्रार्थना करते दिखे.

Image

बता दें कि शाहरुख की लाडली सुहाना खान के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे भी केकेआर को सपोर्ट करने वानखेड़े पहुंची थी. इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं. मैच में जब पंजाब किंग्स के पॉवर हिटर शाहरुख खान के आउट होने पर तीनों स्टार्स किड्स ने गजब के रिएक्शन दिए जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ हुई 4.14 करोड़ की धोखाधड़ी, एक्ट्रेस ने पुलिस में दर्ज कराया शिकायत…

Image

जैसे ही शाहरुख आउट हुए वैसे ही सुहाना खुशी से झूम उठीं थी. हुआ ये कि 13वें ओवर की पहली गेंद पर शाहरुख ने हवाई शॉट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद ज्यादा हवा में गई जिसके बाद नीचे खड़े फील्डर नीतिश राणा ने आसानी के साथ कैच करके पंजाब किंग्स के बल्लेबाज को पवेलियन की ओर जाने के लिए मजबूर कर दिया. इसके बाद स्टैंड में बेठी सुहाना की खुशी का ठिकाना नहीं था. सुहाना, आर्यन और अनन्या की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं.

Image

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर मैच के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में नन्हें अबराम फिंगर्स क्रॉस करके टीम की जीत के लिए प्रार्थना करते दिख रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वरी में सुहाना दोनों हाथ ऊपर करके KKR के मैच जीतने पर अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें – महिलाओं को भूलकर भी नहीं करना चाहिए सेहत से जुड़ी ये गलतियां, 40 की उम्र के बाद हो सकता है इस बात का डर …

Image

स्टेडियम में जाने से पहले सुहाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीरें शेयर की थी. इस तस्वीर में सुहाना येलो कलर के टैंक टाॅप में पहने नजर आ रही हैं. इस टाॅप पर शाहरुख की क्रिकेट टीम का लाॅगो लगा था. उन्होंने अपने इस खास गेटअप के लिए, मेकअप को हल्का ही रखने का विकल्प चुना. सुहाना ने अपने लुक को कम से कम एक्सेसरीज के साथ कंप्लीट किया है. सुहाना ने वीडियो के साथ लिखा- गेम डे.