मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को फोन पर कहा गया कि “CMO साहब, मैं जस्टिस बोल रहा हूं. मेरे द्वारा शहीद पथ पर स्थित एशिया हॉस्पिटल को बंद करने का आदेश दिया गया है, जिसका मेल जिलाधिकारी और आपको कर दिया गया है.” इसके बाद जब अधिकारी ने जांच-पड़ताल किया तो बड़ा खुलासा हुआ है. अब आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में खुद को जज बताकर एक ठग ने एक प्राइवेट हॉस्पिटल को बंद करने का आदेश दे दिया. शक होने पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने जानकारी जुटाई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के थाना वजीर गंज स्थित सीएमओ दफ्तर में एक शख्स का 8545928877 मोबाइल नंबर से कॉल आता है. कॉल करने वाला शख्स खुद को जस्टिस सिन्हा बताता है और लखनऊ के शहीद पथ पर स्थित एशिया हॉस्पिटल को तत्काल बंद करने को कहता है.

इसे भी पढ़ें – फर्जी तांत्रिक ने तंत्र साधना के नाम पर ऐंठे 4 लाख रुपये, आईफोन और 6 तोला सोने के जेवर भी हड़प लिए, जुर्म दर्ज, आरोपी की तलाश जारी

शख्स इस आदेश की कॉपी मेल पर जिलाधिकारी और सीएमओ को भेजने की बात कहता है. हालांकि, मेल जस्टिस नाम की आईडी से किया गया था. हालांकि, शक होने पर जब सीएमओ ने लखनऊ कोर्ट रजिस्टर से संपर्क किया तो इस तरह के किसी जज के न होने का पता चला. इसको लेकर नजदीकी थाने में सीएमओ की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक