महाराष्ट्र के सांगली जिले में पहले चोरो ने बुलडोजर की चोरी फिर उसी बुलडोजर का इस्तेमाल कर एक ATM मशीन को उखाड़ लिया. ये पूरी वारदात सीसीटीवी पर रिकार्ड हो गई.

https://twitter.com/DextrousNinja/status/1518061508567068673

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना सांगली जिले की मिरज तहसील में स्थित आरग गांव की है. बीती 23 अप्रैल की रात करीब 12 बजे कुछ युवक गांव में स्थित ऐक्सिस बैंक के एटीएम के बाहर पहुंचे. कोई आरी-हथौड़ा लेकर नहीं, बुलडोजर लेकर. उनमें से एक युवक ने एटीएम बूथ का दरवाजा खोला ताकि बुलडोजर का अगला हिस्सा अंदर आ सके. इतने में बुलडोजर चला रहे दूसरे युवक ने दरवाजा तोड़ते हुए उसे अंदर घुसा दिया. इसके बाद एटीएम मशीन को उखाड़ने की कोशिश की गई.

मिरज ग्रामीण के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर चंद्रकांत बेद्रे के मुताबिक एटीएम मशीन में 27 लाख रुपए कैश बरामद हुआ है. साथ ही वारदात में इस्तेमाल की गई जेसीबी मशीन लक्ष्मी वाड़ी रोड से बरामद हुई. पुलिस के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद चोरों को डर लगा होगा इसलिए वे मशीन और एटीएम दोनों को ही बीच सड़क पर छोड़कर भाग गए. एटीएम से कैश बरामद कर लिया गया है, लेकिन तोड़फोड़ से एटीएम बूथ और मशीन को करीब 4 लाख का नुकसान हुआ है.

CCTV के रिकॉर्डिंग में चोरों का चेहरा नहीं दिखा है, लेकिन उनकी करतूत साफ दिखाई दे रही है. इस कोशिश में मशीन टूट गई. इसके बाद चोरों ने मिलकर बुलडोजर की मदद से एटीएम मशीन का टूटा हिस्सा उठा लिया.

इसे भी देखे – दिल्ली के सत्य निकेतन में निर्माणाधीन बिल्डिंग धराशायी, 5 फंसे हुए मजदूरों में से एक को निकाला गया