इंद्रपाल सिंह/कपिल मिश्रा, इटारसी/शिवपुरी। पवन एक्सप्रेस में टिकट मांगना टीटीई को उस समय भारी पड़ गया, जब आर्मी जवान ने उसकी पिटाई कर दी। मामला मुंबई से जयनगर जाने वाली पवन एक्सप्रेस में खंडवा और नेपानगर के बीच हुई। टीटीई और आर्मी जवान के बीच विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

करोड़पति निकला वैज्ञानिक! EOW की टीम ने प्रदूषण बोर्ड के वैज्ञानिक के घर मारा छापा, जानिए कमरे से क्या-क्या मिला ?

दरअसल मुंबई से जयनगर के बीच चलने वाली पवन एक्सप्रेस में टीटीई अरुण मिश्रा की ड्यूटी लगी हुई थी। ट्रेन में आर्मी जवान विकास कुमार भी जा रहा था। टीटीई अरुण मिश्रा ने आर्मी जवान विकास कुमार से टिकट दिखाने के लिए कहा। इस पर आर्मी जवान विकास कुमार ने आर्मी का हवाला देते हुए टिकट नहीं दिखाया। टिकट को लेकर आर्मी जवान ने टीटीई से अभद्रता की। इतना ही आर्मी जवान ने टीटीई की पिटाई भी कर दी। घटना की जानकारी मिलते है जीआरपी पुलिस खंडवा ने आर्मी जवान को खंडवा स्टेशन पर ट्रेन से उतार लिया। इस मामले की शिकायत टीटीई अरुण मिश्रा ने जीआरपी इटारसी में की, जहां टीटीई का मेडिकल परीक्षण पुलिस द्वारा सरकारी अस्पताल में कराया है।आर्मी जवान विकास कुमार वर्दी पर नहीं थे।

इलेक्ट्रिक स्कूटर में चार्जिंग के दौरान लगी आग, 20 मिनट में जलकर हुई खाक, क्राइम ब्रांच में पदस्थ कॉन्स्टेबल ने दो महीने पहले ही खरीदी थी, MP में ई-स्कूटर में आग लगने का पहला मामला

इधर शिवपुरी में मजनू की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। घटना शिवपुरी शहर के अस्पताल चौराहे का है। दरअसल जानकारी के अनुसार मजनू युवती को पिछले एक साल से परेशान कर रहा था। आखिरकार युवती ने परेशान होकर यह बात घर वालों को बता दी। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने युवक को पहले तो पकड़ा। उसके बाद उसकी पिटाई की। पिटाई करने के बाद मजनू को पुलिस के हवाले कर दिया। बीच सड़क पर मजनू की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

आम जनता से जुड़ी खबरः भोपाल में आज से नई पार्किंग पॉलिसी, नई गाड़ी खरीदते ही देना पड़ेगा भारी-भरकम शुल्‍क, इधर एमपी में हीमोग्लोबिन टेस्ट को लेकर शुरू होगी नई व्यवस्था, गर्भवतियों को सिर्फ 1 मिनट में मिलेगा रिपोर्ट

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus